क्वार्टर में फंदे पर लटका मिला विद्युत विभाग सुजानपुर का टी-मेट, पुलिस जांच में जुटी

2021-06-14T00:13:18.953

सुजानपुर (अश्विनी): विद्युत विभाग सुजानपुर के विद्युत अनुभाग सुजानपुर के शिकायत कार्यालय में तैनात विशाल चौहान (26) पुत्र त्रिलोक चंद ने सुजानपुर में अपने क्वार्टर में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूत्रों से पता चला है कि विशाल चौहान टौणीदेवी ब्लॉक की टपरे पंचायत से संबंध रखता था। उसने शहर के वार्ड नंबर-1 पौडिय़ा मोहल्ले में किराए पर क्वार्टर ले रखा था। बीते करीब 3 वर्ष से विशाल चौहान वहीं रहता था।

बिजली विभाग के सहायक अभियंता गोपाल भाटिया ने बताया कि विशाल चौहान बिजली विभाग में टी-मेट के पद पर कार्यरत था। करीब एक वर्ष पहले ही वह इस विभाग में रैगुलर हुआ था। उन्होंने बताया कि उसकी ड्यूटी शहर के शिकायत कार्यालय में थी। बीते शनिवार को दोपहर बाद 1 से रात 9 बजे तक उसने अपनी ड्यूटी दी। रविवार को दोपहर 1 बजे से उसकी ड्यूटी दोबारा से शुरू होनी थी परंतु वह दोपहर बाद अपनी ड्यूटी पर हाजिर नहीं हुआ।

बिजली विभाग में कार्यरत दूसरे लाइनमैन ने उसे फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ  आया। फिर वह विशाल चौहान के क्वार्टर गया। उसने उसके क्वार्टर का दरवाजा खटखटाया। अंदर से दरवाजा न खोलने पर लाइनमैन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर खोला तो कमरे के अंदर विशाल चौहान पंखे से चुनरी के बने फंदे पर लटका हुआ था।

विशाल चौहान की 3 वर्ष की एक लड़की है। उसकी पत्नी उसके साथ क्वार्टर में ही रहती थी परंतु इस घटना के दौरान उसकी पत्नी वहां पर नहीं थी। परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह अपनी 3 वर्ष की बच्ची के साथ मायके में है। इस घटना की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस अतिरिक्त अधीक्षक विजय सकलानी ने बताया कि मृतक विशाल चौहान के परिजनों को मौके पर बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मुकद्दमा दर्ज करके मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static