कांग्रेस में जाने की अटकलों पर सुरेश चंदेल का बड़ा बयान, पढ़ें खबर

4/19/2019 6:23:46 PM

नयनादेवी (मुकेश): हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की सीट पर काफी चर्चा में रहे पूर्व सांसद एवं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश चंदेल ने आखिरकार कांग्रेस में जाने की अटकलों पर फिलहाल विराम लगा दिया है। विश्व विख्यात शक्ति पीठ श्री नयनादेवी में मां के दर्शन करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आज की तारीख में वह भाजपा में हैं  और बीजेपी में ही काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जरूर ऐसे विषय आए चुनाव लडऩे के अलग-अलग जगह से लेकिन वह अभी भाजपा में ही काम कर रहे हैं तथा 2-3 दिन में स्तिथि पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी।

मां नयना के दर परिवार सहित टेका माथा

सुरेश चंदेल न परिवार सहित मां नयनादेवी के दर्शन किए तथा पूजा-अर्चना के बाद प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां भी डाली। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आशुतोष शर्मा भी मौजूद थे। इस दौरान मंदिर न्यास की तरफ से पुजारी ललित मोहन ने सुरेश चंदेल को माता की चुनरी और प्रसाद भेंट किया।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के 3 बार सांसद रहे चुके हैं चंदेल

उल्लेखनीय है कि सुरेश चंदेल 3 बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद रहे हैं और प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष भी रहे हैं । उनकी हमीरपुर ससदीय क्षेत्र में काफी पकड़ है। फिलहाल उनके इस बयान से अभी कई तरह की अटकलों पर विराम लग गया है।


Vijay

Related News