धर्मशाला में सुधीर का नाम अभी तय नहीं, दिल्ली बैठक में नहीं हुई चर्चा

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 09:32 AM (IST)

धर्मशाला (सौरभ सूद): धर्मशाला उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर अभी सुधीर शर्मा का नाम फाइनल तय नहीं है। गुरुवार को दिल्ली में हुई पार्टी महासचिवों की बैठक में व्यस्त एजैंडे के चलते धर्मशाला और पच्छाद में होने वाले उपचुनावों पर कोई चर्चा नहीं हो सकी। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार बैठक में पार्टी के संगठनात्मक मसलों के अलावा हरियाणा सहित 3 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों पर चर्चा हुई। सूत्र बताते हैं कि दोनों उपचुनाव में उम्मीदवारों के नाम पर विचार के लिए अब 15 सितम्बर को बैठक बुलाई गई है। बैठक में उपचुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति को अंतिम रूप दिया जाएगा। 

सूत्रों के अनुसार बीते कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा बदले घटनाक्रम में अब उपचुनाव के समर में उतरने के लिए तैयार हो गए हैं। उन्होंने अपने समर्थकों को भी फील्ड में डटने का पैगाम भिजवा दिया है। इसके अलावा टिकट के दावेदारों के तौर पर नगर निगम के मेयर देवेंद्र जग्गी, मनोज गद्दी और राम स्वरूप का नाम चर्चा में है। हालांकि अभी तक किसी भी नेता ने टिकट को लेकर सार्वजनिक तौर पर दावेदारी नहीं जताई है, लेकिन अंदरखाते बड़े नेताओं के समक्ष अपनी-अपनी पैरवी का दौर जारी है। वहीं धर्मशाला के पुराने कांग्रेसियों ने अभी उपचुनाव को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

कांग्रेस हाईकमान ने अगले कुछ दिनों में उम्मीदवारों से आवेदन मंगवाने की बात कही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि धर्मशाला में कांग्रेस टिकट के लिए कितने दावेदार सामने आते हैं। धर्मशाला शहरी कांग्रेस अध्यक्ष राजेश कपूर कहते हैं कि धर्मशाला के कांग्रेस कार्यकर्ता उपचुनाव के लिए फील्ड में डट गए हैं। पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा का संदेश मिलने के बाद कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव जाकर बूथ स्तर पर प्रचार शुरू कर दिया है। पार्टी उपचुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News