स्नूकर प्रतियोगिता में छाया दिल्ली का संदीप गुलाटी, हासिल किया ये ईनाम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 07:11 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर में आयोजित प्रदेश स्तरीय स्नूकर प्रतियोगिता हाल ही में संपन्न हुई। यह प्रतियोगिता सुंदरनगर शहर के पुराना बाज़ार के पॉट ब्लैक स्नूकर केंद्र में आयोजित की जा रही है। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर डिप्टी एसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की जबकि मुख्य समाजसेवी बब्बु पंसारी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। प्रतियोगिता में प्रदेश भर के करीब 53 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया, जिसमें दिल्ली के संदीप गुलाटी विजेता रहे जबकि उपविजेता का खिताब दिव्या शर्मा हरियाणा के नाम रहा। इसके अलावा प्रतियोगिता के सैमीफाइनल में चंड़ीगढ़ के सुमित तलवार, गगन मनचंदा हरियाणा, क्वार्टर फाइनल में जैसन मल्होत्रा दिल्ली, मोनू चौधरी दिल्ली, मोहित बंसल एचपी, मंदीप सिंह मैडी चंड़ीगढ़ को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर डिप्टी एसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलें और आज की युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में आ रही है, जिसे दूर करने के लिए खेल काफी हद तक किफायती साबित हो सकता है। उन्होंने कहा कि जहां पर स्पोट्र्स का क्लचर बना रहेगा वहां सभी वर्गों के लोगों को मदद मिलेगी। वहीं मुख्य समाजसेवी बब्बु पंसारी ने कहा कि अगर युवाओं का ध्यान विद्यार्थी जीवन से ही खेलों की ओर केंद्रित कर दिया जाए तो नशे की प्रवृत्ति से दूर रहने में खेल काफी हद तक सहायक सिद्ध होगा और सशक्त युवा से ही एक सशक्त समाज का निर्माण संभव है।

आयोजकों में शामिल मोहित बंसल व अंकुर खूलर ने बताया कि प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी को 40 हजार रुपए, उपविजेता को 20 हजार जबकि सैमीफाइनल के दोनों खिलाडिय़ों को 7500-7500 रुपए की ईनामी राशि प्रदान करके सम्मानित किया गया। बता दें कि इस प्रतियोगिता का आगाज सुंदरनगर के विधायक राकेश जंवाल ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News