यूट्यूब पर धमाल मचा रहे बिलासपुर के जितेंद्र और मनोहर, एक के बाद एक दे रहे हिट सॉन्ग

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 01:50 PM (IST)

बिलासपुर: देवभूमि के उभरते कलाकारों की बदौलत पहाड़ी बोली भी अब देश और दुनिया में पहचान बनाने लगी है। कलाकारों के पहाड़ी गाने ना सिर्फ हिमाचल तक रह गए है बल्कि अब ये प्रदेश के बाहर भी धूम मचा रहे हैं। ऐसे ही उभरते कलाकारों में शुमार हैं जिला बिलासपुर के दो कलाकार मनोहर और जितेंद्र। जो अपनी मनोहर आवाज़ से प्रदेश को एक के बाद एक पहाड़ी गाने दे रहे हैं। फिल्मी दुनिया में एक और कदम बढ़ाते हुए इन दोनों गायकों ने अपना-अपना नया गाना रिलीज़ किया है।

जितेंद्र के साथ लीजिए पहाड़ी गानों का मजा
युवा कलाकार जितेंद्र उर्फ सोनू ने एक के बाद एक तीन हिट पहाड़ी गाने दिए हैं। ‘छडी गई गोरिए’ के बाद जितेंद्र ने ‘चल मेरी जिंदे’ गाना निकाला जो हिमाचल की अनोखी छटा पर आधारित है और इसके बाद उन्होंने देशभर में प्रसिद्ध जिला बिलासपुर के मेले नलवाड़ी पर गाना गाया।

PunjabKesari

जितेंद्र ने हाल ही में ‘मेले नलवाड़िया रे’ पर गाना निकाला है। बता दें इन सब गानों को खुद जितेंद्र ने गाया है और खुद ही अभिनय किया है। गानों का निर्देशन युवराज फिल्म्स ने किया है और इनमें सोनू का साथ उनकी को-स्टार पूजा बंसल निभा रही हैं।

PunjabKesari

मनोहर के साथ चल भगता’ माता के दरबार
बॉलीवुड के हिट गाने लिखे जो खत तुझे को अपनी अवाज में गाकर गायकी की दुनिया में कदम रखने के बाद मनोहर ने माता की एक भेंट ‘चल भगता’ गाई है। मनोहर दरोच का ये गाना खुब वायरल और खुब हिट हो रहा है और यूटयूब पर भी इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News