बिजली बोर्ड ने फेक मैसेज पर जारी किया सरकार के साइबर सैल का नंबर

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 11:38 PM (IST)

शिमला (राजेश): बिजली के बिल जमा करवाने के बाद भी उपभोक्ताओं को शातिरों द्वारा फेक एस.एम.एस. आ रहे हैं। उपभोक्ताओं को फेक एस.एम.एस. प्राप्त होने के संबंध में बिजली बोर्ड को हजारों शिकायतें मिल रही हंै। ऐसे में बिजली बोर्ड ने सभी उपभोक्ताओं को सूचित किया है कि ये एस.एम.एस. फर्जी व धोखाधड़ी वाले हैं और उपभोक्ताओं से अपील है कि एस.एम.एस. पर निर्धारित नंबर पर कॉल न करें और किसी भी मोबाइल एप को डाऊनलोड न करें, न ही किसी लिंक पर क्लिक करें। बोर्ड प्रबंधन ने उपभोक्ताओं से यह भी अपील की है कि इसकी सूचना तुरन्त साइबर सैल, हिमाचल सरकार के नंबर 0177-2620331 या बोर्ड लिमिटेड के टोल फ्र ी नंबर 1800-180-8060 या 1912 पर दें। बोर्ड अधिकारियों ने बताया कि उपभोक्ता बोर्ड लिमिटेड के कॉल सैंटर टोल फ्र ी नंबर 1800-180-8060 या 1912 पर रजिस्टर मोबाइल नम्बर पर भी कॉल करके या अपने स्थानीय उपमंडल के माध्यम से बिजली बिल के भुगतान और बिजली से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हंै।


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Content Writer

Kuldeep

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