Shimla: दोघरी में क्षत-विक्षत स्थिति में मिला शव, समेज आपदा में लापता हुए थे 36 लोग

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 03:40 PM (IST)

 

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के सुन्नी क्षेत्र के दोघरी में शुक्रवार सुबह एक और शव बरामद होने का सामचार मिला है। यह शव कोल डैम के तहत पानी में मिला और अत्यधिक क्षत-विक्षत स्थिति में था। शव की पहचान प्रथम दृष्टया 14 से 15 साल की लड़की के रूप में की जा रही है, हालांकि अंतिम पहचान और पुष्टि के लिए शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

उपायुक्त अनुपम कश्यप ने जानकारी दी कि इस शव की बरामदगी समेज आपदा के संदर्भ में की गई सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई है। इस आपदा के बाद से 36 लोग लापता थे और उन्हें खोजने के लिए व्यापक सर्च ऑपरेशन चल रहा है। अब तक इस ऑपरेशन में कुल 21 शव मिल चुके हैं। इस खोजी अभियान की अगुवाई पुलिस कर रही है और टीमों के द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं ताकि बाकी लापता लोगों का पता लगाया जा सके।

सर्च ऑपरेशन के तहत विभिन्न टीमें और संसाधन तैनात किए गए हैं, और यह कार्य मौसम की कठिन परिस्थितियों के बावजूद जारी है। इस आपदा के कारण प्रभावित परिवारों और क्षेत्रीय समुदायों के लिए यह एक कठिन समय है, और प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है कि सभी लापता व्यक्तियों की खोज की जा सके और प्रभावितों को उचित सहायता प्रदान की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News