सत्ती ने पं. सुखराम के पोते आश्रय शर्मा पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा (Video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 07:19 PM (IST)

शिमला (योगराज): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने मंडी लोकसभा क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के पोते आश्रय शर्मा की दावेदारी को लेकर कहा कि टिकट की मांग करना सभी का अधिकार है लेकिन पार्टी के बाहर मीडिया और जनता के बीच जाकर टिकट की मांग करना बहुत गलत है। इस तरह के बयानों से जहां पार्टी को नुक्सान होता है वहीं व्यक्ति की अपनी छवि भी खराब होती है। टिकट का अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान करता है। पार्टी जिस भी व्यक्ति को टिकट देगी प्रदेश भाजपा उसे जिताने के लिए काम करेगी और जिसे टिकट नहीं मिलता है उसे भी पार्टी द्वारा तय किए गए प्रत्याशी के साथ खड़े होकर उसकी जीत के लिए काम करना चाहिए।

प्रदेश में 400 छोटी-बड़ी जनसभाएं करेगी भाजपा

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों को प्रदेश में भाजपा लगभग 400 छोटी-बड़ी जनसभाएं आयोजित करेगी। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की भी प्रदेश में रैलियां करवाई जाएंगी। लोकसभा चुनावों में भाजपा एक बार फिर से प्रदेश की चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी और मोदी के नेतृत्व में देश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।

विधायक दल की बैठक में प्रचार-प्रसार को रणनीति तैयार

वहीं उन्होंने विधायक दल की बैठक की जानकारी देते हुए कहा कि विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम सरकार सहित मंत्रियों और विधायकों द्वारा लोकसभा चुनावों में प्रचार-प्रसार को रणनीति तैयार की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News