मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर सत्ती का पलटवार, जानिए क्या बोले (Video)

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 11:43 AM (IST)

ऊना (अमित): हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऊना में एक पत्रकार वार्ता के दौरान नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर कड़ा पलटवार किया। दरअसल नेता विपक्ष ने भाजपा अध्यक्ष और उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार पर खुद डूबने और आने वाले समय में सी.एम. जयराम ठाकुर को डूबोने की बात कही थी। इस पर सत्ती ने आक्रामक अंदाज में कांग्रेस नेताओं को सर के बल उलटा खड़े होने के बावजूद भी सरकार गिराने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि ये सरकार न सिर्फ इस बार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि अगली बार भी प्रदेश में बीजेपी सरकार आएगी।

नेता विपक्ष के पिता भी हारे थे विधानसभा चुनाव

सत्ती ने उनकी हार पर कटाक्ष करने वाले नेता विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि वह यह न भूलें कि उनके पिता भी कभी विधानसभा चुनाव हारे थे। उन्होंने हार-जीत को लोकतंत्र का हिस्सा बताते हुए इंदिरा गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी जैसे नेताओं के भी चुनाव हारने की याद दिलाई।

नेता विपक्ष के लिए वोट खरीदने का काम करता है गगन कपूर

उन्होंने नेता विपक्ष बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि गगन कपूर नाम का एक व्यक्ति उनके लिए उगाही और वोट खरीदने का काम करता है। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति अक्सर चुनावों के समय में ही नजर आता हैं। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति स्टोन क्रशरों से उगाही करके आगे वोट खरीदने का काम करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News