ऊना के देहलां में मुकेश अग्निहोत्री की जनसभा, बोले-भाजपा में दम है तो सरकार को तोड़कर दिखाए

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 11:44 AM (IST)

ऊना (अमित): भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन के एक दिन बाद ही कांग्रेस ने भी मंगलवार देर शाम ऊना विधानसभा क्षेत्र के तहत हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े गांव देहलां में जनसभा करके शक्ति प्रदर्शन कर डाला। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहे जबकि पूर्व मंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप कुमार भी हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी सतपाल रायजादा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि भाजपा में दम है तो हिमाचल की सरकार को तोड़कर दिखाए।

कांग्रेस की आंधी आएगी तो भाजपा के पन्ने हवा में उड़ते नजर आएंगे
मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन पर तंज करते हुए कहा कि जब कांग्रेस की आंधी आएगी तो भाजपा के पन्ने हवा में उड़ते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि जयराम कंगना-कंगना कर रहे हैं और वह कंगना को ही इंट्रोड्यूस करने में लगे रहे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कुछ लोगों को यह सरकार काम करती रास नहीं आ रही थी और इसे गिराने का प्रयास किया, लेकिन अब हालात ये हैं कि ये सभी लोग खुद हवा में लटक कर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के एक राज्यसभा सांसद को चुनने के चक्कर में 9 लोग सड़क पर आ गए हैं, जिनमें से 6 उपचुनाव में संघर्ष करते नजर आ रहे हैं, तीन और लोगों के इस्तीफे कुछ दिन में मंजूर होने वाले हैं।

विक्रमादित्य सिंह को मैदान में देखकर कंगना की उड़ चुकी है नींद
मुकेश अग्निहोत्री ने कंगना रणौत  पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब वह मुंबई से यहां आईं तो प्रतिभा सिंह को सामने देखकर किसी और प्रत्याशी की मांग करने लगीं और कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतार दिया लेकिन अब विक्रमादित्य सिंह को देखकर कंगना रणाैत की नींद उड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि कांगड़ा सीट पर आनंद शर्मा के प्रत्याशी के रूप में सामने आने से भाजपा बुरी तरह बौखला चुकी है। उन्होंने कहा कि आनंद शर्मा देश के कद्दावरनेता रह चुके हैं और उनकी पहचान केवल भारत ही नहीं बल्कि समूचे विश्व में महत्वपूर्ण है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News