पालमपुर जिला भाजपा का कारनामा: बलिदान दिवस किसी और का, श्रद्धांजलि किसी और को

2021-06-24T00:25:20.96

पालमपुर (प्रकाश ठाकुर): डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर दीनदयाल उपाध्याय को ही श्रद्धांजलि अर्पित कर दी। जी हां, सुनने में बेशक अजीब लगे लेकिन यह अजूबा वहां हुआ है जहां कभी भाजपा ने मंदिर वहीं बनाएंगे जैसी भीष्म प्रतिज्ञा की थी। बुधवार को पूरे देश में भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। इसी कड़ी में पालमपुर भाजपा ने भी जिला भाजपा कार्यालय में समारोह आयोजित किया जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

कार्यक्रम में इन्होंने लिया भाग

कार्यक्रम में जिला भाजपा के महामंत्री देवेंद्र राणा ,जिला भाजपा की महिला मोर्चा अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम आयोजित करने के जोश में भाजपाई होश खो बैठे और श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए मुखर्जी के बजाय पंडित दीनदयाल उपाध्याय का ही चित्र लगाकर श्रद्धांजलि देते रहे। बाद में कार्यकत्र्ताओं ने इन चित्रों को सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र के सामने पुष्प अर्पित करते फोटो देख लोग हैरान रह गए।

मीडिया के फोन पर हुआ गलती का एहसास

भाजपाइयों ने भले ही मीडिया के फोन जाने के बाद गलती का एहसास किया  और सोशल मीडिया से इन चित्रों को हटा दिया लेकिन भाजपाइयों के पुजारी के बावजूद जागरूक लोगों ने इस गलती के स्क्रीनशॉट निकालकर रख लिए थे जो व्हाट्सएप पर खूब ट्रेंड करने लगे। लोग तरह-तरह की चुटकियां लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे, किसी ने कहा कि जहां बलिदान हुए मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है जैसा नारा तो जोर से लगाते हैं लेकिन नारा किस पर बना है उसकी तस्वीर नहीं पहचानते। किसी ने प्रतिक्रिया दी कि जिस भूमि पर राम मंदिर अयोध्या में ही बनाएंगे, का संकल्प 11 जून 1994 को पारित हुआ उस जिले में डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल उपाध्याय में ही भेद पता नहीं, यह अजब है। ऐसे संदेशों के साथ यह फोटो एक मोबाइल से दूसरे मोबाइल में पहुंचे।

आईटी सैल की गलती से हुआ ऐसा : देवेंद्र राणा

पंजाब केसरी ने जब ट्रेंड हो रहे फोटो के बारे में जिला भाजपा के महासचिव देवेंद्र राणा से बात की तो उन्होंने कहा कि भाजपा के आईटी सैल ने गलती से पुराने फोटो अपलोड कर दिए हैं। देवेंद्र राणा ने कहा कि श्रद्धांजलि समारोह में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की ही तस्वीर लगाई गई थी जो तस्वीरें अपलोड की गई हैं वे किसी और कार्यक्रम की थीं जो गलती से आज अपलोड हो गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static