जोनल प्रतियोगिता में भाग लेकर घर लौट रही नाबालिग छात्रा से Rape, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2019 - 09:04 PM (IST)

नेरवा: उपमंडल चौपाल के नेरवा थाना के अंतर्गत एक गांव में एक व्यक्ति द्वारा 11 साल की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है। जानकारी के अनुसार छात्रा एक सरकारी स्कूल में चल रही अंडर-14 छात्रा वर्ग जोनल प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने घर की तरफ जा रही थी। इस दौरान गांव के ऊपर पगडंडी में दौलत राम पुत्र सही राम निवासी गांव भूट, डाकघर भराणू नाबालिग लड़की को खींचकर नजदीक की झाड़ियों में ले गया व वहां पर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने छात्रा को धमकी दी कि यदि इस बारे किसी को बताया तो वह उसे जान से मार डालेगा।

पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को बताई आपबीती

पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर आपबीती अपने परिजनों को बताई, जिस पर लड़की के पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत नेरवा थाने में की। पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर दौलत राम को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित छात्रा का नेरवा अस्पताल में मैडीकल चैकअप करवाया गया है, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है।

आरोपी के खिलाफ नेरवा थाने में मामला दर्ज

आरोपी के खिलाफ  नेरवा थाने में आई.पी.सी. की धारा 341, 376, 506 एवं पोक्सो एक्ट की सैक्शन 4 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है। एस.डी.पी.ओ. चौपाल संतोष शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को शुक्रवार को चौपाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News