मनाली में महिला की ह.त्या, बैग में डालकर श.व ले जा रहे आरोपी को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 01:55 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में एक निजी होटल में महिला पर्यटक की हत्या का मामला सामने आया है। मनाली पुलिस की टीम ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। अब आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है कि उसने क्यों महिला की हत्या की और दोनों के बीच क्या रिश्ता था। मनाली पुलिस की टीम ने मृतक महिला के परिजनों को भी सूचित कर दिया है और अब इस मामले की आगामी छानबीन की जा रही है। मनाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 13 मई को ये दोनों मनाली आए थे और गोम्पा रोड में स्थित एक निजी होटल में रुके हुए थे। आधार कार्ड के अनुसार मृतक महिला का नाम शीतल निवासी मध्य प्रदेश है और आरोपी का नाम विनोद है जो हरियाणा राज्य का रहने वाला है। बीती शाम के समय जब विनोद अकेला ही होटल से जाने लगा तो उसने वोल्वो बस स्टैंड जाने के लिए टैक्सी मंगवा ली। जब वह एक बैग को गाड़ी में डाल रहा था तो इस दौरान होटल के स्टाफ को बैग काफी भारी लगा। 

होटल स्टाफ ने शक के आधार पर तुरंत मनाली पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान आरोपी को पता चल गया कि होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचित कर दिया, जिस पर वह मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और टैक्सी में रखे गए बैग को जब खोला गया तो उसमें महिला का शव बरामद हुआ। पुलिस की टीम ने तुरंत नाकाबंदी शुरू कर दी और देर रात ही आरोपी युवक को बजौरा के समीप गिरफ्तार कर लिया।

एसपी कुल्लू डॉ. गोकुल चंद्रन कार्तिकेयन ने बताया कि मनाली पुलिस की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब आरोपी से पूछताछ का सिलसिला जारी है। वहीं इस बात की भी पूछताछ की जा रही है कि दोनों के बीच क्या रिश्ते थे और किन कारणों के चलते युवक ने महिला की हत्या की है। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News