इंदु गोस्वामी ने राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 01:59 PM (IST)

शिमला: राज्यसभा चुनाव के लिए इंदु गोस्‍वामी ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया है। इस अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी अध्यक्ष डॉ, राजीव बिंदल सहित कांगड़ा के सभी मंत्री मौजूद थे। बता दें कि हिमाचल में एक सीट के लिए चुनाव होना है। जिसके लिए भाजपा ने इंदु गोस्वामी को प्रत्याशी बनाया है।
PunjabKesari

वहीं भाजपा के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल एवं पार्टी के पदाधिकारियों ने इंदु गोस्वामी जी को राज्यसभा में उम्मीदवार बनने पर बधाई दी। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने नामों की सूची जारी की है।

नामांकन से पहले बीजेपी मुख्यालय पहुंची इंदु गोस्वामी
बताया जा रहा है कि चुनाव के लिए 26 मार्च की तारीख तय है। इससे पहले आज सुबह बीजेपी के प्रदेश कार्यालय दीपकमल चक्कर में पहुंचने पर इंदु गोस्वामी का पार्टी प्रदशाध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।  

 PunjabKesari

जानिए कौन है इंदु गोस्‍वामी
इंदु गोस्‍वामी कांगड़ा जिले के बैजनाथ से आती हैं। बीते विधानसभा चुनाव 2017 में इंदू ने पालमपुर विधानसभा से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थी। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीबी माना जाता है। इससे पहले, धूमल सरकार के इंदु गोस्‍वामी राज्य महिला आयोग की चैयरपर्सन भी थी। वहीं, हाल ही में उन्होंने प्रदेश महिला मोर्चा की चैयरपर्सन के पद से इस्तीफा दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News