पांवटा साहिब में इस दिन होगी भाजपा कार्य समिति की बैठक, कई बड़े नेता करेंगे शिरकत

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 07:56 PM (IST)

नाहन (सतीश): प्रदेश भाजपा कार्य समिति की बैठक आगामी 15 वर्ष 16 मार्च को गुरु नगरी पांवटा साहिब में आयोजित होगी, जिसमें बीजेपी के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। कार्य समिति की बैठक के मद्देनजर रविवार को हिमाचल बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, संगठन मंत्री पवन राणा, सांसद सुरेश कश्यप समेत कई बड़े नेता पांवटा साहिब पहुंचे।
PunjabKesari, Meeting Image

जिला भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही प्रदेश कार्यकारिणी की पूरी टीम की घोषणा की जाएगी। भाजपा कार्य समिति की महत्वपूर्ण बैठक 15 व 16 मार्च को पांवटा साहिब में होनी निश्चित हुई है। इस बैठक में कार्य समिति निर्णय करेगी कि आगामी 1 वर्ष में पार्टी द्वारा किस तरह के कार्यक्रम पूरे प्रदेशभर में चलाए जाएंगे और किस तरह के कदम पार्टी को मजबूत करने की दिशा में उठाए जाएंगे।
PunjabKesari, Meeting Image

बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मंत्रिमंडल के तमाम सदस्यों के अलावा केंद्र के नेता भी शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि 16 मार्च को बैठक का समापन होगा, जिसमें केंद्र से भी कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। बता दें कि बैठक को सफल बनाने के लिए पार्टी द्वारा अलग-अलग 17 समितियों का गठन किया गया है, जिन्हें अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News