रायजादा बोले-लारों का लॉलीपॉप न दें भाजपा नेता, बताएं अपनी उपलब्धि

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 05:37 PM (IST)

ऊना (विशाल): सदर विधायक सतपाल रायजादा ने कहा कि चुनावों को नजदीक देखकर भाजपा नेताओं की सक्रियता बढ़ी है लेकिन इससे पहले वह जनता के बीच से नदारद रहते हैं। विधानसभा चुनावों के साथ-साथ लोकसभा चुनावों के दौरान भी भाजपा नेताओं का यही हाल रहता है और इसी के चलते विधानसभा चुनावों में जनता ने दूरी बनाने वाले भाजपा नेताओं को जीत की राह नहीं दिखाई। रविवार को जारी बयान में विधायक ने कहा कि 3 बार सांसद बनने के बावजूद अनुराग सैंट्रल यूनिवर्सिटी का मसला सुलझा नहीं पाए हैं और आज तक सैंट्रल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास नहीं हो पाया।


ट्रिपल आई.टी. सलोह का दूसरी बार शिलान्यास, काम शुरू नहीं
जिला ऊना की लाइफ लाइन स्वां नदी का कार्य 2 वर्षों तक बंद रहा और अभी भी शुरू नहीं हो पाया है। तलवाड़ा तक रेल लाइन नहीं पहुंच पाई। उन्होंने कहा कि ट्रिपल आई.टी. सलोह का दूसरी बार शिलान्यास हुआ लेकिन आज तक काम शुरू नहीं हो पाया है। हालांकि इस ट्रिपल आई.टी. के लिए सारी प्रक्रिया पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व पूर्व मंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने पूरी करवाई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता जनता को लारों का लॉलीपाप देने की बजाय अपनी उपलब्धि बताएं।


भाजपा नेताओं से पूछे ये सवाल
उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बताएं कि ऊना-हमीरपुर की रेल लाइन कहां हैं? एन.एच. कहां है और 14 वर्ष पहले ऊना में क्रिकेट स्टेडियम बनाने के लिए भूमि लेने की घोषणा की गई थी वह स्टेडियम आज तक क्यों नहीं बना? उन्होंने कहा कि देहलां गांव को दिखावे के लिए गोद लिया उसकी हालत का जायजा क्यों नहीं लिया गया?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News