शादी की सालगिरह को यादगार बनाने पत्नी संग शिमला पहुंचे रेल मंत्री, इस मंदिर में की पूजा-अर्चना(Video

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 11:14 AM (IST)

शिमला (राजीव): शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल पहाड़ों की रानी शिमला पहुंचे है। रेल मंत्री शनिवार देर शाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात करने के बाद अपनी पत्नी संग शिमला के कालीबाड़ी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। इससे पहले रेल मंत्री मशोबरा में भी अपनी पत्नी के साथ घूमने निकले थे और शाम को मंदिर में दर्शन करने पहुंच गए। रेल मंत्री को मंदिर में देख लोगों की भी काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और रेल मंत्री भी आम लोगों से बातचीत करते नजर आए।

लोगों ने उठाई पहाड़ों में रेल विस्तार की मांग

इस मौके पर लोगों ने भी मंत्री से पहाड़ों में रेल विस्तार करने का आग्रह किया, जिस पर मंत्री ने  कहा कि पहाड़ों में जमीन मिलना मुश्किल हो जाता है और जमीन काफी महंगी मिलती है। रेल लाइन का खर्चा 100 करोड़ होता है लेकिन जमीन ही 500 करोड़ में पड़ती है, जिसके चलते काफी मुश्किलें आती हैं।

रेलवे स्टेशन से म्यूजियम तक जल्द चलेगी ट्रेन

उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों को सोचना पड़ेगा, विकास चाहिए तो उसके लिए तैयार होना पड़ेगा। मंत्री ने कहा कि शिमला रेलवे स्टेशन से म्यूजियम तक जल्द ही ट्रेन शुरू की जाएगी। इसको लेकर कार्य शुरू कर दिया है जो जल्द पूरा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News