हिमाचल में Comedy King के नाम से मशहूर है प्रिंस, जानिए क्या कही दिल की बात (Video)

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 03:07 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हिमाचल में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर देहरा के युवा प्रिंस गर्ग आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। इतना ही नहीं कॉमेडी का नाम आते ही उनका चेहरा याद आता है। चाहे हिमाचल में कोई उत्सव हो या फिर कोई मेला। प्रिंस ने अपनी कॉमेडी से हर किसी को हंसाया है। हमीरपुर पहुंचे प्रिंस ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें कॉमेडी करना बहुत पंसद है और लोगों का बहुत प्यार मिला है।
PunjabKesari

उनका कहना है कि हिमाचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लेकिन प्रतिभा को निखारने के लिए मंच बड़ी मुश्किल से मिलता है। प्रिंस ने बताया कि नेशनल टीवी पर भी कॉमेडी करने का सौभाग्य मिला है लेकिन हिमाचल से वोटिंग और टीआरपी न मिलने से दुख होता है। उन्होंने कहा कि बचपन से ही उन्हें कॉमेडियन करने की लालसा रहती थी और तालियां की गड़गड़ाहट पाने की चाहत ने कॉमेडियन बना दिया।
PunjabKesari

उन्होंने बताया कि बेस्ट कामेडियन 2016 में बेस्ट कामेडियन रनर अप रहा हूं और इसके अलावा हंसाने के मुखिया शो में पहला हिमाचल कॉमेडियन कलाकार होने का गौरव मिला है। प्रिंस ने कहा कि हिमाचल से टीआरपी और वोटिंग नहीं मिल पाती जिस कारण बडेनेशनल चैनल पर आने का मौका नहीं मिल पाता है। पचास से ज्यादा टाइप की मिमिक्करी कर सकता हूं। बता दें कि प्रिंस गर्ग हिमाचल प्रदेश के कांगडा जिला के देहरा के रहने वाले है और पिछले कई सालों से अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा रहे हैं। उनका एक ही सपना है कि आने वाले समय में लोग मुझे हिमाचली के नाम से जानें।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News