कोरोना की संभावित तीसरी लहर भी घातक, लोग सख्ती से करें नियमों का पालन : एसडीएम

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 06:49 PM (IST)

डल्हौजी (शमशेर महाजन): कोरोना का संकट टला नहीं है और लोगों की लापरवाही से संक्रमण के मामले फिर बढऩे लगे हैं। कोरोना की संभावित तीसरी लहर भी घातक बताई जा रही है, लिहाजा लोग कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें। यह बात एसडीएम डल्हौजी जगन ठाकुर ने बचत भवन मे बनीखेत, पुखरी, ओसल, बैली, बलेरा, मनोला व जियूंता आदि पंचायतों के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही। इस अवसर पर तहसीलदार राजेश जरयाल, विकास खंड अधिकारी बशीर खान और बीएमओ सतीश फोतेदार विशेष रूप से मौजूद रहे।
PunjabKesari, Meeting Image

इलाने में बिना परिमशन के न हो शादी या सामाजिक समारोह

बैठक के दौरान पंचायत प्रधानों से आग्रह किया गया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लोगों को कोविड नियमों की पालना के प्रति जागरूक करें, साथ ही इलाके में कोरोना सैंपलिंग व वैक्सीनेशन को लेकर भी विशेष जागरूकता अभियान छेड़ें ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। एसडीएम ने पंचायत प्रधानों को निर्देश दिए कि यह सुनिश्चित बनाया जाए कि इलाके में कोई भी शादी या सामाजिक समारोह बिना परमिशन के न हो। समारोह आयोजन की टास्क फोर्स निगरानी करें। यदि समारोह के दौरान किसी प्रकार कोविड नियमों की अवहेलना पाई जाती है तो इसकी सूचना प्रशासन को दें। इसी आधार पर आयोजक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

जागरूकता व नियमों की पालना से कंट्रोल होगी महामारी

खंड विकास अधिकारी बशीर खान ने कहा कि पंचायत स्तर पर गठित टास्क फोर्स कोरोना की रोकथाम में अपनी अहम भूमिका निभाए क्योंकि केवल जागरूकता व नियमों की पालना से ही इस महामारी को फैलने से रोका जा सकता है। बैठक के दौरान डॉ. सतीश फोतेदार ने जनप्रतिनिधियों को लोगों को टैस्टिंग करवाने व वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने की अपील की, वहीं कोविड संक्रमण से बचाव को लेकर सरकार व प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना करने को लेकर जागरूक किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News