चेन्नई में हमीरपुर की पूजा ने जीता Mrs. India Runner Up का खिताब (Video)

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 01:36 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला गांव करियाली की पूजा रांगडा ने चेन्नई में मिसिज इंडिया रनरअप का खिताब जीता। पूजा का हमीरपुर पहुंचने पर होटल हमीर में स्वागत किया गया। उसके पति सेना में कार्यरत थे और 2017 में सडक हादसे में उनकी मौत हो गई थी। पूजा ने कठिन परिस्थितियों में भी संघर्ष जारी रखा और ग्रामीण परिवेश से निकल कर मिसेज इंडिया रनरअप का खिताब हासिल किया है।
PunjabKesari

बता दें कि उसका एक चार साल का बेटा है और पूरे माडलिंग के सफर में परिवारजनों का सबसे ज्यादा सहयोग पूजा को मिला है। जिसके चलते ही पूजा रांगडा ने खिताब हासिल किया है। पति की मौत के बाद पूरी तरह से टूटने के बावजूद भी ससुराल वालों का पूरा सहयोग मिलने पर माडलिंग में पूजा ने नाम कमाया है। उसकी उपलब्घि पर ग्राम पंचायत के प्रधान दलजीत सिंह ने भी खुशी जाहिर की है।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि महिलाओं को हिम्मत कभी नहीं हारनी चाहिए और संघर्ष करना चाहिए क्योंकि कामयाबी एक न एक दिन अवश्य ही मिलती है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर चेन्नई में हुए मुकाबले में टाप पांच में दूसरे नंबर पर रहने पर बहुत खुश हूं। उन्होंने बताया कि पूरी उम्मीद थी कि इस बार माडलिंग में कुछ न कुछ जरूर हासिल होगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News