बर्फबारी में फंसी गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बनी पुलिस, रैस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 10:49 PM (IST)

शिमला (जस्टा): शिमला पुलिस ने बर्फबारी के बीच फंसी एक गर्भवती महिला को सुरक्षित अस्पताल पहुंचाकर मिसाल पेश की है। ठियोग तहसील की रहने वाली शिवांगी नामक महिला गर्भवती होने के चलते केएनएच अस्पताल आना चाहती थी लेकिन तारापुर मशोबरा के पास वह बर्फ के बीच फंस गई। शिवांगी के घर के सदस्य भी उसके साथ मौजूद थे, तभी उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची और पुलिस ने अपनी गाड़ी में गर्भवती महिला को बिठाकर सुरक्षित केएनएच अस्पताल शिमला पहुंचाया।

बर्फ के बीच से महिला को रैस्क्यू करना बहुत बड़ी बात थी लेकिन पुलिस के जवानों ने कुछ इस तरह से जज्बा दिखाया कि महिला को किसी भी प्रकार की दिक्कतें नहीं आने दीं। पुलिस ने लोगों की सहायता के लिए हैल्पलाइन नंबर जारी किया है। पुलिस का कहना है कि अगर लोगों को कोई दिक्क तें आती हैंं तो वे 0177-2812344 व 112 नंबर पर सपर्क करें।

पुलिस लोगों की सहायता के लिए एकदम तैयार है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि बर्फबारी के बीच लोग बिल्कुल भी न जाएं। शिमला में लगातार बर्फबारी हो रही है। ऐसे में लोगों को सावधानी बरतनी होगी। पर्यटक व लोगों के लिए पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है कि वे बर्फबारी के बीच बिल्कुल भी न जाएं। पर्यटक व लोग स्वयं भी सावधानी बरतें। पुलिस ने कुफरी व छराबड़ा से पहले ही सैंकड़ों पर्यटकों की गाडिय़ों को सुरक्षित होकर निकाला है। अगर यह गाडिय़ां उक्त जगह पर खड़ी रहती हैं तो बर्फ के बीच फंस जानी थीं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News