पांवटा के MLA ने छात्रों के लिए की बड़ी घोषणा, सुनिए क्या बोले (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 12:42 PM (IST)

पांवटा (रोबिन): पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी ने बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाने और स्वावलंबी बनाने के लिए सराहनीय कदम उठाया है। उन्होंने घोषणा की है कि वो हर ऐसी बेटी की उच्च शिक्षा के लिए मदद करेंगे जो 12 वीं के बाद उच्च या व्यवसायिक शिक्षा लेना चाहती है लेकिन उसके अविभावक बेटी को आगे पढ़ाने में सक्षम नहीं हैं। सुखराम पांवटा साहिब के आदर्श कन्या पाठशाला के वार्षिक समारोह में बोल रहे थे।
PunjabKesari

उन्होंने शहर में आर्थिक रूप से सक्षम लोगों से भी अपील की कि ऐसी बेटियों की सहायता के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि बेटियां देश का भविष्य है। किसी भी परीक्षा का परिणाम पर नजर डालो तो बेटियां ही आगे हैं। दरअसल विधायक ने राजकीय आदर्श कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पांवटा साहिब में सालाना परितोषित वितरण समारोह में शिरकत ली। इस मौके पर मुख्य अतिथि द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल लड़कियों को पुरस्कृत भी किया गया। स्कूल परिसर में छात्राओं ने अनेक प्रस्तुतियां दिखाई।
PunjabKesari

जानिए क्या कहा विधायक ने अपने भाषण में

सरकारी स्कूलों में ड्रेस व खाना शिक्षा फ्री में बांट रही सरकार लेकिन फिर भी आजकल के मां-बाप प्राइवेट विद्यालयों में ज्यादातर अपने बच्चों को पढ़ा रहे हैं, जबकि गुणवत्ता अध्यापक सरकारी स्कूलों में रखे जाते हैं। साथ ही अच्छी शिक्षा भी सरकारी स्कूलों में दी जाती है। उन्होंने कहा कि इस बार सरकारी स्कूलों मैं पढ़ रही छात्राओं के अच्छे परिणाम इस बार सामने आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News