अग्निवीर भर्ती: ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा का परिणाम अपलोड

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 07:44 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): अग्निवीर भर्ती के लिए आयोजित ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। विभिन्न श्रेणियों के लिए अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर टैक्नीकल, अग्निवीर ट्रेडमैन, अग्निवीर क्लर्क, सोल्जर नर्सिंग असिस्टैंट, सिपाही फार्मा और अग्निवीर महिला मिलिटरी पुलिस श्रेणियों के लिए ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई। इसमें चयनित अभ्यर्थियों की सूची को सेना ने अपनी आधिकारिक वैबसाइट पर अपलोड कर दिया है। ऐसे में अभ्यर्थी डब्ल्यू.डब्ल्यू.डब्ल्यू. डॉट ज्वाइनइंडियनआर्मी डॉट एन.आई.सी. डॉट इन पर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।

दूसरे चरण की प्रक्रिया हिमाचल व हरियाणा में
भर्ती प्रक्रिया के दूसरे चरण में चयनित अभ्यर्थियों का शारीरिक और मैडीकल परीक्षण हिमाचल प्रदेश और हरियाणा राज्यों के विभिन्न स्थानों में आयोजित किया जाएगा। इसके अंतर्गत कांगड़ा और चम्बा जिलों के अभ्यर्थी अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर टैक्नीकल, अग्निवीर क्लर्क/स्टोर कीपर और अग्निवीर ट्रेडमैन श्रेणी के लिए द्वितीय चरण का आयोजन 16 से 25 जून तक युवा सेवा और हिमाचल स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सिंथैटिक ट्रैक धर्मशाला में आयोजित किया जाएगा।

ऑनलाइन एडमिट कार्ड 28 के पश्चात जारी होंगे
सोल्जर नर्सिंग असिस्टैंट, सिपाही फार्मा और अग्निवीर महिला मिलिटरी पुलिस श्रेणियों की शारीरिक और मैडीकल परीक्षण जुलाई और नवम्बर माह में हरियाणा में होगा। इसके लिए स्थान और तिथि का विवरण बाद में जारी किया जाएगा। ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को दूसरे चरण के लिए ऑनलाइन एडमिट कार्ड 28 मई के पश्चात जारी किए जाएंगे। सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के भर्ती निदेशक कर्नल मनीष शर्मा ने बताया कि ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों की सूची वैबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। उन्होंने उम्मीदवारों को रैली अधिसूचना में उल्लेखित सभी आवश्यक दस्तावेजों को रैली के दूसरे चरण से शुरू होने से पहले तैयार करने का परामर्श दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News