अब पुलिस ने पकड़ी 2000 लीटर स्पिरिट, शराब कांड से जुड़े हो सकते हैं तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 05:44 PM (IST)

अंब : हिमाचल प्रदेश में अभी शराब कांड ठंडा नहीं पड़ा है। पुलिस लगातार मामले में जांच कर शराब कांड से जुड़े लोगों को सामने लाने का प्रयास कर रही है। इसी बीच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक ट्रांसपोर्ट कंपनी से शक केआधार पर 2000 लीटर स्पिरिट कब्ले में ली है। अंब पुलिस की टीम ने डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंदर सिंह की अगवाई में इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार ट्रांसपोर्ट के जरिए अंब पहुंची स्पिरिट की उक्त खेप में छह बड़े ड्रम 200-200 लीटर व आठ प्लास्टिक के 100-100 लीटर के छोटे ड्रम शामिल हैं। पुलिस को शक है कि जब्त की गई उक्त स्पिरिट के तार भी सुंदरनगर जहरीली शराब कांड से जुड़े हो सकते हैं। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। 

बताया जा रहा है कि उक्त स्पिरिट की इतनी खेप गोवा से ट्रांसपोर्ट के माध्यम से हमीरपुर के रंगस पहुंचाई जानी थी और उसके आगे इसकी डिलीवरी कहीं और की जानी थी, लेकिन सुंदरनगर जहरीली शराब कांड सामने आने के बाद इसका मालिक इसे ट्रांसपोर्ट कंपनी से लेने से आनाकानी कर रहा था और इसी ट्रांसपोर्ट के माध्यम से उसकी स्पिरिट की दूसरी खेप आने के साथ ही इस खेप को भी उसी के साथ लेने की बात कर रहा था। 

मामले की असल सच्चाई क्या है इसका खुलासा पुलिस की जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन जिस तरह से डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह की अगवाई में पुलिस ने मंगलवार शाम को ट्रांसपोर्ट से इस खेप को कब्जे में लिया है कहीं ना कहीं इसके तार जहरीली शराब कांड से भी जुड़ सकते हैं। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार अंब की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी से 2000 लीटर स्पिरिट कब्जे में ली है। उक्त स्पिरिट की खेप कहां जाने वाली थी इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Related News

Recommended News