NGT के स्टे पर CM ने जताई हैरानी, कहा- समुद्र में भी बनते हैं भवन

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2017 - 12:42 PM (IST)

मंडी (नीरज शर्मा): मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मंडी शहर में सुकेती खड्ड के किनारे बनने वाली पार्किंग पर एनजीटी की तरफ से लगाए गए स्टे पर हैरानी जाहिर की है। मंडी में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में सीएम ने कहा कि आजकल तो समुद्र में भी भवन बन जाते हैं और नदी के किनारे पर बन रही पार्किंग पर स्टे लगाना समझ से परे है। 


एनजीटी के स्टे के कारण इस कार्य को रोका गया
बता दें कि सीएम वीरभद्र सिंह ने मंडी शहर में सुकेती खड्ड के किनारे बनने वाली पार्किंग की आधारशिला दो वर्ष पहले रखी थी लेकिन एनजीटी के स्टे के कारण इस कार्य को रोक दिया गया। जब इस बारे में सीएम वीरभद्र सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में सभी औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। वहीं सीएम ने अपने मंडी दौरे के दौरान साढ़े 5 करोड़ की लागत से बनने वाले नगर परिषद मंडी के मल्टीप्लैक्स भवन की आधारशिला रखी। इस भवन में नगर परिषद का कार्यालय, शापिंग काम्पलेक्स और पार्किंग का प्रावधान होगा। वहीं सीएम ने ब्यास नदी पर बनने वाले नए पुल की आधारशिला भी रखी।


15 दिनों के भीतर देनी होगी फोरेंसिक लैब को जाने वाले सभी टैस्ट की रिपोर्ट
इसके बाद सीएम ने फारेंसिक लैब में बनी लिफ्ट का शुभारंभ किया और यहीं से ही एक जिला एक थाना योजना के पायलट प्रोजैक्ट का शुभारंभ किया। इस योजना के तहत हर जिला के एक थाने का चयन किया जाएगा और उस थाने से फोरेंसिक लैब को जाने वाले सभी टैस्ट की रिपोर्ट 15 दिनों के भीतर देनी होगी। सीएम वीरभद्र सिंह ने टारना माता मंदिर के पास हो रहे सौंदर्यीकरण के कार्य का भी जायजा लिया और जारी कार्य पर अपना संतोष जाहिर किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News