हमीरपुर के हीरानगर में शरारती तत्वों ने मुख्यमंत्री का पोस्टर फाड़ा, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 06:18 PM (IST)

हमीरपुर (अजय): हमीरपुर के हीरानगर में शनिवार रात को कुछ शरारती तत्वों द्वारा मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का पोस्टर फाड़े जाने का समाचार प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सदर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को सदर पुलिस पैट्रोलिंग पर थी कि इस दौरान किसी व्यक्ति ने हीरानगर में मुख्यमंत्री के लगाए पोस्टर को फाड़े जाने की सूचना पुलिस को दी।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस
सूचना मिलते ही सदर थाना के एसएचओ हरीश गुलेरिया ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया, जिसमें मौके पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा का लगा पोस्टर फटा पाया गया। इस कार्य को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। पुलिस द्वारा मौके के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। एसएचओ ने बताया कि इस तरह के कार्य को अंजाम देने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

मुख्यमंत्री लोगों के दिल में रहते हैं, पोस्टर फाड़ने से कोई लाभ नहीं होगा : सुमन भारती
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुमन भारती ने बताया कि जिस किसी ने इस कार्य को अंजाम दिया है, उनके विरुद्ध पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सुक्खू की लोकप्रियता और उनके द्वारा किए जा रहे विकास कार्य कुछ लोगों को रास नहीं आ रहे हैं, जिसके चलते वे ऐसी ओछी हरकतें करने पर उतारू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सुक्खू लोगों के दिलों में घर बसाए हुए हैं। उनके पोस्टर फाड़ने से कोई लाभ नहीं होने वाला है। उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News