मुकेश अग्निहोत्री का BJP पर वार, बोले-पेपर टाइगर है जयराम सरकार (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 12:19 PM (IST)

ऊना (अमित): ज्यों-ज्यों लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है त्यों-त्यों कांग्रेस और भाजपा में आरोप प्रत्यारोप की राजनीति तेज होती जा रही है। नेता मुकेश मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए जयराम सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पास जनता के सामने रखने के लिए कोई रिपोर्ट कार्ड नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार का सब कुछ सैद्धांतिक और कागजी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पेपर टाइगर है। वहीं उन्होंने सी.एम. को अपनी भाषा पर संयम रखने की नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए भाजपा नशा, भू, वन और खनन माफिया पर बहुत हो-हल्ला करती थी लेकिन अब उन्हीं की सरकार में माफिया दनदना रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को माफिया पर लगाम लगाने के लिए ठोस नीति बनानी चाहिए।

पंजाबी भाषा को दिया जाए दूसरी भाषा का दर्जा

उन्होंने गुरुनानक देव के वंशज बाबा सर्वजोत सिंह बेदी द्वारा पंजाबी भाषा को प्रदेश में दूसरा दर्जा देने की उठाई गई मांग को समर्थन देते हुए कहा कि इस मामले को कांग्रेस विधायक दल की ओर से भी उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाबी प्रदेश के बहुत हिस्सों में बोली जाती है और ऐसे में इस मांग पर सहानुभुतिपूर्वक विचार कर दूसरी भाषा का दर्जा देना चाहिए।

शहीद के परिवार को मिले एक करोड़ सम्मान राशि

उन्होंने शहीद सैनिकों को मिलने वाली सम्मान राशि बढ़ाने की मांग को उठाते हुए कहा कि शहीद के परिवार को मिलने वाली सम्मान राशि को एक करोड़ करने के साथ-साथ परिवारिक सदस्य को नौकरी और पैंशन भी दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News