सभी को मालूम जयराम ठाकुर को किस मजबूरी में सीएम बनाया : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 10:03 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जवाबी हमला बोला है। उन्होंने यहां जारी बयान में कहा है कि सारा प्रदेश जानता है कि जयराम ठाकुर को किस मजबूरी में मुख्यमंत्री बनाया गया। उन्होंने कहा कि जयराम राजनीतिक दुर्घटना में कुर्सी पर पहुंचे हैं, वह उन पर क्या उंगली उठाएंगे। नेता प्रतिपक्ष ने तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि रोज निर्णय लेकर पलटने वाले मुख्यमंत्री अपनी लगातार फजीहत करवा रहे हैं। आज कोविड को लेकर जो हालात बिगड़े हैं, उसके लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं, ऐसे में विपक्ष को कोसने की बजाय उन्हें सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कि जयराम पहले मुख्यमंत्री हैं जिनको भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मंच पर बोलने नहीं दिया गया। इतना ही नहीं, केंद्रीय मंत्री उन्हें काम करने की आदत डालने की नसीहत दे गए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री हर रोज कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली की परिक्रमा करते हैं।

मुख्यमंत्री की धमकियों से डरने वाला नहीं

उन्होंने कि वह मुख्यमंत्री की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। इसलिए बेहतर रहेगा कि प्रदेश को संकट से बचाने के नजरिए से काम करें। उन्होंने कहा है कि डीसी और एसपी के सम्मेलन में मुख्यमंत्री कह रहे कि बीते 2 महीने की लापरवाही से कोविड फैला। उन्होंने कहा कि ऐसे में मुख्यमंत्री भी बताएं कि लापरवाही के लिए कौन दोषी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष तो लगातार हो रही मौतों की तरफ सरकार का ध्यान खींच रहा है। आखिर कोविड में हिमाचल नंबर वन पर कैसे पहुंच गया। महीने में साढ़े 300 लोग मौत के मुंह में चले गए। मौत का आंकड़ा 700 की तरफ जा रहा है। इसी तरह आत्महत्याओं का आंकड़ा 800 पहुंच गया है। उन्होंने कहा है कि जनता को बचाने के लिए आवाज उठाते रहेंगे।

भाजपा ने दूल्हा कोई दिखाया, फेरे कोई और ले गया

नेता प्रतिपक्ष ने जारी बयान में कहा है कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि मुकेश को नेता किसने बना दिया लेकिन वह यह क्यूों भूल रहे हैं कि भाजपा ने दूल्हा कोई दिखाया था जबकि मजबूरी में फेरे कोई और ले गया।  उन्होंने कहा है कि बात निकली है तो दूर तलक जाएगी।

3 साल से देख रहे नेता प्रतिपक्ष से हटाने का ख्वाब

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि सीएम बीते 3 साल से उन्हें नेता प्रतिपक्ष से हटाने के ख्वाब देख रहे हैं। अग्रिहोत्री ने कहा है कि उन्हें पद पर कांग्रेस हाईकमान और कांग्रेस विधायकों ने बिठाया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश विरोधी निर्णयों पर आवाज उठाई जाती रहेगी, न कि थाली लेकर पूजा-अर्चना की जाएगी।

अधिसूचना किस ने जारी करवाई

नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री से पूछा कि विधानसभा सत्र की अधिसूचना किसने जारी करवाई और फिर रद्द किसने करवाई। उन्होंने कहा कि पहले मंत्रिमंडल में सत्र का निर्णय लिया। राज्यपाल से मंजूर करवाया और विधानसभा से अधिसूचित करवाया। एजैंडा लग गया, उसके बाद भाग गए तो यह भगौड़ी सरकार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News