हिमाचल में बनेगी कांग्रेस की सरकार, एक्सीडैंटल मुख्यमंत्री का सत्ता से जाना तय : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 10:53 PM (IST)

ऊना (अमित): भाजपा सरकार से कांग्रेस आमने-सामने लड़ाई लड़ेगी और प्रदेश में सरकार कांग्रेस की ही बनेगी। एक्सीडैंटल मुख्यमंत्री का सत्ता से जाना तय है, इसलिए वह बौखला गए हैं, तिलमिला गए हैं और साजिशें रच रहे हैं। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सीम जयराम के ऊना दौरे के दौरान दिए बयान पर पलटवार करते हुए कही। पत्रकार वार्ता करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सीएम जयराम पहले बयान देते हैं और बाद में अपने ही बयानों को तोड़-मरोड़ कर सही साबित करने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने खुद ही जिला मंडी में कलियुग में विकास के नाम पर वोट न मिलने की बात कही थी और अब सीएम खुद ही अपने बयान को तोड़-मरोड़ कर सही करने का प्रयास कर रहे हैं।

खनन माफिया मुख्यमंत्री के मित्र

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार के संरक्षण में माफिया दनदना रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जब भी ऊना दौरे पर आते हैं और खनन की बात करते हैं तो खनन माफिया को शह देकर जाते हैं। मुकेश ने कहा कि जिला में खनन माफिया मुख्यमंत्री के मित्र ही हैं और माफिया को चला रहे हैं। मुकेश ने कहा कि सीएम कहते हैं कि मुकेश अग्निहोत्री ने अपनी सरकार में खनन की लीज दी है लेकिन मुख्यमंत्री को लीज और लूट में अंतर स्पष्ट कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि बार-बार यह कहकर की कांग्रेस ने लीज दी है यही फार्मूला लगाकर मुख्यमंत्री के मित्रों ने लूट की है।

शराब माफिया के तार सीधे तौर पर भाजपा से जुड़े

वहीँ जहरीली शराब मामले पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि शराब माफिया के तार सीधे तौर पर भाजपा से जुड़े हुए हैं क्योंकि सरकार भाजपा की है और सरकार ने पिछले 4 सालों में शराब के ठेकों की नीलामी नहीं की है। उन्होंने कहा कि शराब के ठेकों के नाम पर प्रदेशभर में करोड़ों की उगाही की जाती है। मुकेश ने कहा कि जहरीली शराब मामले कांग्रेस के किसी पदाधिकारी का नाम सामने आया तो उसे तुरंत पार्टी से निकाल दिया गया है लेकिन जो बाकी 25 आरोपी हैं वो भाजपा के ही लोग हैं। मुकेश ने कहा कि अवैध शराब बनाने का मास्टर माइंड बंगाणा का रंगीलू और पंचरुखी का गौरू किसके आदमी हैं इससे सब वाकिफ हैं।

जितनी पचती हो उतनी ही बात करें मुख्यमंत्री

मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री हमें दबाकर और साजिश रचकर बचेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि अब कुल्लू सैक्स रैकेट के फोटो अगर मुख्यमंत्री के साथ थे तो यह तो नहीं कहा जा सकता कि मुख्यमंत्री उसमें शामिल हैं। मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री को उतनी बात ही करनी चाहिए जितनी पचती हो।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News