मुकेश अग्निहोत्री ने स्वास्थ्य विभाग को दी दो एंबुलेंस, कहा महामारी से जनता को बचाना प्राथमिकता

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 02:01 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने डीसी राघव शर्मा और सीएमओ डॉ रमन शर्मा के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग को दो एंबुलेंस प्रदान की है। डीसी ऑफिस पहुंच मुकेश अग्निहोत्री ने दोनों गाड़ियों की चाबियां डीसी और सीएमओ को प्रदान की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर को लेकर वैज्ञानिकों द्वारा प्रबल आशंका जताई जा रही हैं। अनलॉक में जिस तरह से देश भर में माहौल बन रहा है उसके चलते तीसरी लहर का खतरा भी बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लोगों को महामारी के दौरान मदद प्रदान करने के लिए दो एंबुलेंस प्रशासन के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग को भेंट की जा रही है। ताकि लोगों को घरों से अस्पतालों तक और छोटे अस्पतालों से बड़े स्वास्थ्य संस्थानों तक शिफ्ट करने में किसी प्रकार की कोई परेशानी सामने न आने पाए। 

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कोविड-19 के दौरान लोगों को मदद प्रदान करने की दिशा में हाथ बढ़ाते हुए स्वास्थ्य विभाग को दो एंबुलेंस प्रदान की है। डीसी ऑफिस पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने डीसी राघव शर्मा और सीएमओ डॉ रमन शर्मा को दोनों एंबुलेंस की चाबी प्रदान की। नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि कोविड-19 के दौरान उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को दो एंबुलेंस प्रदान करने का वायदा किया था। स्वास्थ्य विभाग भेंट की जाने वाली यह दोनों एंबुलेंस रोगियों को शिफ्ट करने में काफी सहायक सिद्ध होगी।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दूसरी लहर के दौरान लोगों को एंबुलेंस की उपलब्धता 3 से 4 घंटे के बीच हो रही थी। जिसके चलते कई लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही थी। इसी के चलते विधायक निधि से स्वास्थ्य विभाग को दो एंबुलेंस प्रदान करने का फैसला लिया गया। यह दोनों एंबुलेंस हरोली के कोविड-19 अस्पताल को दी जाए, ताकि रोगियों को बेहतर सुविधा प्रदान की जा सके। उन्होंने कहा कि देशभर में कोविड-19 की तीसरी लहर के जल्द आने की प्रबल संभावनाएं जताई जा रही है। ऐसे में विकट परिस्थितियों के दौरान हमारे लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान हो सके और उन्हें समय बद्ध तरीके से स्वास्थ्य संस्थानों में पहुंचाना सुनिश्चित किया जा सके, इसमें यह दोनों एंबुलेंस काफी सहायक सिद्ध होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News