बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भड़के विधायक सतपाल रायजादा

3/23/2021 2:55:15 PM

ऊना (अमित शर्मा) : ऊना सदर के कांग्रेसी विधायक सतपाल रायजादा ने जिला में कानून व्यवस्था के लगातार बिगड़ने के आरोप जड़े हैं। उन्होंने इस मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर से भी मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। इसके बाद सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक रायजादा ने कहा है कि चोर और लुटेरे जिला मुख्यालय और आसपास के गांव में लगातार वारदातों को अंजाम देने में जुटे हैं। जबकि पुलिस विभाग हाथ पर हाथ धरे बैठा है। विधायक रायजादा ने हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार के मिशन रिपीट को मुंगेरीलाल का सपना बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का 3 वर्ष का कार्यकाल निराशाजनक रहा है और जिसके चलते जनता भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है। 

ऊना सदर के कांग्रेसी विधायक सतपाल रायजादा ने शहर और आसपास के क्षेत्रों में लचर कानून व्यवस्था के आरोप जड़ते हुए सरकार जिला प्रशासन और पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा किया है। विधायक रायजादा ने इस संबंध में एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर को ज्ञापन पत्र भी सौंपा। इसके बाद स्थानीय सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक सतपाल रायजादा ने प्रदेश सरकार जिला प्रशासन और पुलिस को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि शहर और आसपास के क्षेत्र में कानून व्यवस्था की लचकता का यह हाल है कि चोर और लुटेरे लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन जिला पुलिस इन वारदातों को अंजाम देने वालो को पकड़ने में नाकामयाब रही है। विधायक ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान ही जिला में कुछ ऐसी वारदातें अंजाम दी गई हैं, जिससे स्थानीय शहर वासी और आसपास के ग्रामीण दहशत के साए में जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक को कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के संबंध में ज्ञापन पत्र भी सौंपा गया है। 

भाजपा द्वारा प्रदेश में मिशन रिपीट को कामयाब करने के दावों को लेकर विधायक सतपाल रायजादा ने कहा कि भाजपा मुंगेरीलाल के सपने देखने में व्यस्त है। लेकिन भाजपा का यह सपना कभी पूरा नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार हिमाचल प्रदेश की अब तक की सबसे कमजोर सरकार साबित हुई है जो किसी भी फैसले पर अडिग नहीं रह पाई है। वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौरान हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग में जितने घोटाले किए गए हैं, वह सब जनता देख चुकी है। विधायक ने कहा कि सपना देखना सभी का अधिकार होता है, लेकिन सपने वही पूरे होते हैं जिन्हें आप मेहनत के दम पर पूरा करने की कोशिश करते हैं। हिमाचल प्रदेश की वर्तमान सरकार ने जनता को सेवाएं घोटालों के अलावा और कुछ नहीं दिया है। लिहाजा जनता आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है।
 


Content Writer

prashant sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static