बीजेपी सरकार ने लोकतंत्र के प्रति तोड़ा है जनता का लगातार विश्वास : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 05:16 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): सुजानपुर के टौणीदेवी कस्बे में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि अंग्रेजी हुकूमत की तर्ज पर सरकार को चला रही बीजेपी के राज में देश मनमानी, तानाशाही व जन जीवन के प्रति पैदा की गई विकट परिस्थितियों में स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को फिल्मी नाटक की तर्ज पर बीजेपी के कर्णधार व किरदार चला रहे हैं। 
PunjabKesari

राणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि जैसे फिल्मी नाटक में कोई जनता के मनोरंजन के लिए कुछ भी बोलता है और कुछ भी करता है लेकिन उस फिल्मी नाटक का मकसद सिर्फ धंधा करना होता है और धंधे में लाभ कमाना होता है। इससे ज्यादा फिल्मी नाटक की कोई अहमियत नहीं होती है। ठीक उसी तर्ज पर फिल्मी हीरो की तरह सरकार के किरदार सरकार को चला रहे हैं। महंगाई, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी से देश का हर वर्ग आहत व प्रताडि़त है। बीजेपी सरकार ने जनता का विश्वास लोकतंत्र के प्रति लगातार तोड़ा है। राणा ने प्रदेश सरकार पर बरसते हुए कहा कि जिस सरकार के राज में कोविड-19 महामारी के दौरान भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड टूटे। अस्पतालों में लोगों को इलाज नहीं मिल रहा है। उस सरकार के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अब मोबाइल क्लीनिक का वायदा करते हुए लोगों को घर में इलाज देने की बात कर रहे हैं। 
PunjabKesari

राणा ने कहा कि 13वीं विधानसभा का अंतिम सत्र 13 अगस्त को समाप्त हुआ है। यह संयोग सरकार के लिए घातक सिद्ध होगा। समय के कालचक्र ने जो 13 का जो संयोग बनाया है वह जनता को लगातार तंग करने वाली सरकार को खदेड़ कर ही दम लेगा। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य ही है कि लोकतंत्र के ऐसे अराजक व अविश्वसनीय माहौल में जनता 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रही है। इस अवसर पर विधायक राणा ने कई समाजसेवियों, वरिष्ठ नागरिकों व मेधावी छात्रों को प्रोत्साहन व समृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार प्रदेश की जनता की भावनाओं के अनुरूप काम करने में पूरी तरह नाकाम रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News