पांवटा नगर परिषद में भ्रष्टाचार मामले पर MLA चौधरी सुखराम ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 07:15 PM (IST)

पांवटा साहिब (प्रेम वर्मा): पांवटा नगर परिषद में भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर कई दिनों से चुप्पी साधे स्थानीय विधायक चौधरी सुखराम ने वीरवार को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि भ्रष्टाचार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने प्रैस वार्ता के दौरान कहा कि नगर परिषद में भ्रष्टाचार के आरोपों को देखते हुए हमने अपने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का इस्तीफा ले लिया है। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए सरकार को निष्पक्ष विजिलैंस जांच की मांग के लिए भी लिखेंगे ताकि उनकी और कोई उंगली न उठाए।

वीडियो वायरल करने के पीछे किसका हाथ, होगी जांच

उन्होंने कहा कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उसके पीछे किसका हाथ है या कौन नगर परिषद और सरकार को बदनाम करना चाहता है, इसकी भी जांच की जाएगी और हर पहलू से जांच के बाद कार्रवाई भी की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि जो पार्षद भ्रष्टाचार का राग अलाप रहे हैं वे खुद भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे हुए हैं।

सफाई ठेकेदार से लिए थे 10,000 रुपए

बता दें कि कुछ दिनों पहले उपाध्यक्ष और अध्यक्ष के पति का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक सफाई ठेकेदार से 10,000 रुपए लिए गए थे। इस वीडियो के चलते उपाध्यक्ष ने अपने पद से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया था और अध्यक्ष ने बुधवार के दिन अपना इस्तीफा दिया था जिसे डीसी ने मंजूर कर लिया है। वीरवार को इस पर सफाई देते हुए विधायक चौधरी सुखराम ने प्रैस बयान जारी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News