CM हैल्पलाइन पर शिकायत के बाद हुई कार्रवाई, ठियोग में मिक्सर प्लांट सील (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 09:36 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): हिमाचल में मुख्यमंत्री हैल्पलाइन सेवा लोगों के लिए कारगर साबित हो रही है। इसका एक बड़ा उदाहरण ठियोग में देखने को मिला है। जी हां! ठियोग के सरोग गली में लगे मिक्सर प्लांट से होने वाले नुक्सान को लेकर लोगों ने 25 अक्तूबर को मुख्यमंत्री हैल्पलाइन नंबर 1100 पर फोन करके प्लांट को बंद करने की शिकायत की थी, जिसके बाद इस प्लांट को सील करने के लिए टीम आई लेकिन ठेकेदार ने 2 महीने का समय मांग कर इसे शिफ्ट करने को कहा और दोनों पक्षों में सहमति भी बनी लेकिन मुख्यमंत्री हैल्पलाइन से इसे सील करने के आदेश हो गए, जिसके बाद इसे अब इसे सील कर दिया गया है।
PunjabKesari, Mixer Plant Image

प्लांट को सील करने के बाद शिकायतकर्ता हिम्मत सिंह का कहना है कि मुख्यमंत्री हैल्पलाइन लोगों के लिए बेहद कारगर साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि इस प्लांट से लोगों को बेहद परेशानी हो रही थी लेकिन अब इसे सील कर दिया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस तरह की योजनाओं से आम जनमानस को बहुत ज्यादा फायदा हो रहा है।
PunjabKesari, Mixer Plant Image

बता दें कि इस प्लांट के बंद होने से लोगों ने राहत की सांस ली है और अब इसे शिफ्ट करने की कवायद भी शुरू हो गई है। फिलहाल लोगों ने इस करवाई के लिए सीएम हैल्पलाइन की सराहना की है और मुख्यमंत्री का भी धन्यवाद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News