अच्छे कामों का विरोध करना कांग्रेसी नेताओं की आदत : वीरेंद्र कंवर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 09:04 PM (IST)

ऊना (सुरेंद्र): पूर्व कांग्रेस सरकार में हरोली विस क्षेत्र से ही उद्योग मंत्री थे लेकिन इसके बावजूद वह अपने ही विस क्षेत्र में कोई एक उद्योग तक नहीं लगवा पाए। आज जितने भी उद्योग यहां लगे हुए हैं यह सब भाजपा की सरकारों के दौरान लगे हुए हैं। यह बात टाहलीवाल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कही। उन्होंने कहा कि इन्वैस्टर मीट के नाम पर मौज मस्ती की गई लेकिन पूर्व कांग्रेस सरकार और पूर्व उद्योग मंत्री का इंडस्ट्री को हिमाचल में लाने का टारगेट कभी रहा ही नहीं। विधानसभ सत्रों में इसको लेकर उन्होंने कई बार सवाल भी उठाए जिनका जवाब कांग्रेस से अब तक नहीं दिया है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में अब हिमाचल में उद्योग आ रहे हैं और बल्क ड्रग पार्क भी प्रस्तावित है लेकिन नेता विपक्ष सहित कांग्रेसी इसका भी विरोध करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अच्छे कामों का भी विरोध करना कांग्रेसी नेताओं की आदत हो गई है। इन बयान बहादुरों का काम केवल मीडिया और सोशल मीडिया पर आकर प्रदेश सरकार का विरोध करना ही रह गया है। कोरोना काल में भी यह केवल विरोध की राजनीति ही करते रहे।

उन्होंने कहा कि स्वां चैनेलाइजेशन का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल और स्व. पंडित जयकिशन को जाता है और केंद्र की बाजपेयी सरकार ने हिमाचल को औद्योगिक पैकेज देकर हिमाचल में उद्योगों को बसाने में अहम भूमिका निभाई थी लेकिन कांग्रेस की केंद्र व प्रदेश में रही सरकारों की विकास में कहीं कोई भूमिका नहीं रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News