कंगना रणौत का बड़ा बयान, कहा-मुझे रजवाड़ों से निपटना अच्छी तरह से आता है

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 07:47 PM (IST)

कुल्लू/मनाली (ब्यूरो): मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कहा कि जब से मुझे टिकट मिला है तब से कांग्रेस मुझे बदनाम करने में लगी है। उन्होंने कहा कि रजवाड़ों से निपटना मुझे अच्छी तरह से आता है। कंगना वीरवार को मनाली में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बड़ा पप्पू है और हिमाचल में छोटा पप्पू। कंगना ने कहा कि ऐसे राजा बेटे उन्हें मुंबई में भी मिले लेकिन अपनी मेहनत से उन्होंने फिल्मों में हीरो ही खत्म कर दिए। उन्होंने कहा कि एक पप्पू मुंबई में भी था। उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने उनका घर तोड़ा और जेल में डालने की धमकी भी दी लेकिन मैंने हार नहीं मानी।

कांग्रेस ने भारत की भोली-भाली जनता की मासूमियत का उठाया फायदा
कंगना ने कहा कि वह मनाली वापस आएंगी तो महिलाओं के लिए बड़ा उदाहरण बनेगा। आज नया भारत तेजी से विकसित हो रहा है। हम कांग्रेस के झमेलों में फंसे हैं। इनके झांसे में न आएं। कांग्रेस ने भारत की भोली-भाली जनता की मासूमियत का फायदा उठाया। उस दुनिया में मत जाना जहां भारत भ्रष्टाचार में फंसा था। कंगना ने कहा कि मनाली में उनका घर है। मनाली का हर जनमानस और बच्चा-बच्चा उनका अपना है। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस पार्टी के पुरुष हैं, जो नारी को आगे नहीं बढ़ने देते, वहीं दूसरी ओर दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी हैं जो हर समय देश की महिलाओं के उत्थान में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ा है। दुनिया जानती है कि जीतना तो नरेंद्र मोदी ने ही है।

मुझ पर सवाल उठाने वालों को डैमो देकर दिखाऊंगी
कंगना ने कहा कि नवरात्रों में पूजा-अर्चना हो रही है। कन्याओं को पूजा जा रहा है लेकिन दोनों पप्पू हिमाचल की बेटी को कलंकित करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि वे मेरे बारे में कहते हैं कि मैंने गौमांस खाया। यह एक नंबर के झूठे हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई में उन्होंने अपनी जगह बनाई, अब राजनीति में जगह तलाश रही हूं। मायानगरी में हूं तो कलंकित हूं। उन्होंने कहा कि ढिंका चिका की टिप्पणी करने वाले मेरी फिल्म का एक सीन करके दिखाएं, मैं हिमाचल नहीं, देश छोड़ दूंगी। राजनीति सेवा भाव है। उन पर सवाल उठाने वालों को डैमो देकर दिखाया जाएगा कि राजनीति क्या होती है।

कंगना ने हार न पहनकर लोगाें को किया नाराज
कुल्लू के प्रवेश द्वार बजौरा में कंगना का सुबह के समय स्वागत हुआ। इस दौरान भाजपा के कई कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। कंगना ने इस दौरान हार नहीं पहने, जबकि कार्यकर्त्ता उन्हें हार पहनाना चाह रहे थे। हार न पहन कर कंगना ने कार्यकर्त्ताओं को नाराज किया। कुल्लवी पट्टू और किन्नौरी टाेपी पहनकर आई कंगना ने कुल्लू की धरती पर पहुंच कर स्वयं को ठेठ कुल्लवी दिखाने का प्रयास किया लेकिन हार न पहन कर कार्यकर्त्ताओं को नाराज कर डाला।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News