पंडोगा में बिना बिल सोना-चांदी ले जाते पकड़ा व्यापारी, विभाग ने वसूला 38710 रुपए जुर्माना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 08:26 PM (IST)

हरोली (संजीव दत्ता): पंजाब-हिमाचल की सीमा पर स्थित गांव पंडोगा में आबकारी विभाग की टीम ने एक व्यापारी को बिना बिल के सोना-चांदी ले जाते हुए धर दबोचा है। विभाग ने उसे लगभग 38710 रुपए का जुर्माना किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार बाद दोपहर पंजाब के जिला होशियारपुर से संबंधित सोना-चांदी का व्यापारी जब जिला ऊना के गांव पंडोगा स्थित आबकारी विभाग के नाके से गुजरने लगा तो नाके पर तैनात आबकारी निरीक्षक प्रदीप ठाकुर की अगुवाई में जितेंद्र कुमार, कुलदीप व राजेश कुमार पर आधारित टीम ने उसकी कार को जांच के लिए रोका।

इस दौरान उसके पास सोने व चांदी के आभूषण मिले। इस पर निरीक्षक प्रदीप ठाकुर ने विभाग के उपायुक्त शाहदेव कटोच को सूचित किया जोकि सूचना मिलते ही खुद मौके पर आ गए।  जब सोने-चांदी से संबंधित बिल एवं कागजात व्यापारी से दिखाने के लिए कहा गया तो कुछ आभूषणों के बिल एवं कागजात दिखाने में व्यापारी असफल रहा, जिस पर अधिकारियों ने उससे 38710 रुपए बतौर जुर्माना वसूला।

राज्य आबकारी विभाग के उपायुक्त शाहदेव कटोच ने बताया कि उनके विभाग की टीम लगातार मुस्तैदी के साथ कार्य कर रही है, जिसके चलते आज टीम ने पंजाब की ओर से बिना बिल के सोना-चांदी ला रहे व्यापारी से 38710 रुपए बतौर जुर्माना वसूला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News