नशे व मारपीट की घटनाओं को लेकर PPA सख्त, बैठक में लिया ये बड़ा फैसला (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 04:57 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): पुलिस पब्लिक एसोसिएशन की अहम बैठक एसपी हमीरपुर अर्जित सेन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में डीएसपी हितेष लखनपाल, पीपीए अध्यक्ष रमेश चंद भी मौजूद रहे। बैठक में पीपीए की आगामी दिनों के लिए रूपरेखा तैयार की गई और जिला में स्कूलों में छात्रों की मारपीट की घटनाओं को लेकर पीपीए द्वारा अभियान चलाकर बच्चों को जागरूक करने के लिए निर्णय लिया गया, साथ ही बैठक में नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों के खिलाफ भी काम करने के लिए खाका तैयार किया गया।
PunjabKesari, PPA Meeting Image

बैठक में एसपी अर्जित सेन ने पीपीए पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने-अपने क्षेत्रों में प्रवासी मजदूरों पर नजर रखें और प्रवासी मजदूरों के पंजीकरण और आई कार्ड की जांच करें क्योंकि जिला में पिछले कुछ दिनों में प्रवासी व्यक्ति चोरियों में संलिप्त पाए गए हैं, साथ ही किराए पर रह रहे मजदूरों की पहचान हो सके। उन्हाेंने कहा कि इसके लिए पीपीए के साथ मिलकर पुलिस अभियान चलाएगी, जिसमें मकान मालिकों को भी बाहरी लोगों को मकान किराए पर देने से पहले पूरी जांच पड़ताल करने केलिए जागरूक किया जाएगा।
PunjabKesari, PPA Meeting Image

बैठक में नशे के बढ़ते जाल को खत्म करने के लिए पीपीए द्वारा आगामी दिनों में स्कूल-काॅलेजों में जाकर छात्रों की काऊसंलिग करने का निर्णय लिया गया ताकि पता चल सके कि छात्र नशे की गिरफ्त में क्यों जा रहे हैं और नशे के साथ मारपीट की घटनाओं में क्यों ज्यादा दिलचस्पी रख रहे हैं। पीपीए की बैठक में पीपीए अध्यक्ष रमेश चंद,  महासचिव राजीव पुरी, कोषाध्यक्ष मुनीष पुरी, प्रैस सचिव जसवीर कुमार, अरविन्द्र सिंह , वरिष्ठ सदस्य नेक राम, जसवंत सिंह, मुन्ना वर्मा, आशीश कौशल व किशाेर सिंह भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News