अंतर्राष्ट्रीय फैस्टीवल में प्रदर्शित की जाएगी फिल्म मारा, मुख्य भूमिका में हैं हिमाचल के ये कलाकार

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 12:07 AM (IST)

शिमला (अभिषेक): फिल्म मारा जल्द अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फैस्टीवल में प्रदर्शित की जाएगी। इन फैस्टीवल में प्रदर्शित करने के बाद इसे अन्य प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। 2 घंटे की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अब फिल्म के बैकग्राऊंड म्यूजिक व अन्य टैक्नीकल पहलुओं पर कार्य किया जा रहा है। इसे जून माह में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की पूरी शूटिंग हिमाचल प्रदेश के शिमला, मनाली व सिस्सू में हुई है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शिमला की दामिनी भारद्वाज और सोलन के अक्षय शर्मा हैं। दामिनी भारद्वाज इससे पहले फिल्म विलीना में नजर आई थीं। दोनों के कलाकारों के बेहतरीन अभिनय को देखते हुए फिल्म मारा के निर्माता व निर्देशक ने उन्हें इस फिल्म में अभिनय करने का मौका दिया है। 

इस फिल्म के निर्माता सोमेश कुमार वाईकेएलए फिल्मस है और फिल्म के लेखक व निर्देशक शुभम सिन्हा हैं। शुभम सिन्हा ने बताया कि फिल्म का निर्माण पूरा होने पर इसे सबसे पहले गोवा व मुम्बई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फैस्टीवल में प्रदर्शित की जाएगी। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में 22 दिनों में पूरी की है। यह फिल्म हॉरर, फैंटेसी, थ्रिलर व ड्रामा बेस्ड है। फिल्म की शूटिंग के दौरान यूनिट को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि फिल्म का 60 प्रतिशत हिस्सा बारिश व बर्फबारी के बीच माइनस 6 और माइनस 8 के तापमान में शूट की है। इस फिल्म में हिमाचल से जुड़े अन्य कलाकारों को भी अभिनय करने का मौका मिला है। फिल्म की कहानी पर प्रकाश डालते हुए शुभम सिन्हा ने कहा कि यह फिल्म फैंटेसी करैक्टर मारा पर आधारित है, जिसे गांव वाले मौत की देवी के नाम से पूजते हैं। यह बात गांव में कई लोगों को पसंद नहीं क्योंकि मारा की पूजा करके लोगों को जो शक्तियां मिल रही हैं उसका वे गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले वे कई वैब सीरीज, टीवी शोज और म्यूजिक वीडियो के लिए भी काम कर चुके हैं।

शुभम सिन्हा ने कहा कि फिल्म मारा मेरे लिए बहुत स्पैशल फिल्म है। वह इसलिए क्योंकि इस फिल्म के कई शॉट रियल में शूट किए हैं। फिल्म पर पूरे यूनिट ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने कहा कि बतौर निर्देशक इस फिल्म का शूट करना और इसकी कहानी को सिद्ध करना काफी मुश्किल था, लेकिन वह अब जरूर बोल सकते हैं कि इतनी मेहनत के बाद फिल्म काफी आकर्षक लग रही है और दर्शकों को पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि वह बनारस के रहने वाले हैं और यह उनकी दूसरी फिल्म है। उन्होंने कहा कि उन्हें हिमाचल बेहद पसंद है और अपनी आगामी फिल्में भी हिमाचल में ही शूट कर रहे हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News