जानिए क्यों पुलिस छावनी में तबदील हुआ सतपाल सत्ती का घर (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 06:30 PM (IST)

ऊना (अमित): हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पर विवादित टिप्पणियों के बाद हिमाचल की वादियां भी सियासी गर्माहट से पिघलने की कगार पर हैं। दरअसल इन टिप्पणियों के बाद कांग्रेस ने सतपाल सत्ती के घर का घेराव किए जाने की चेतावनी दी थी, जिसके चलते ऊना में उनके घर को पुलिस छावनी में तबदील कर दिया गया।
PunjabKesari, Police Image

इस दौरान बीजेपी समर्थकों का जमावाड़ा सत्ती के पक्ष में वहां उमड़ पड़ा। पार्टी समर्थकों ने इसके बाद सतपाल सत्ती और बीजेपी के पक्ष में जोरदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद देर तक वहां तनाव का माहौल बना रहा लेकिन कांग्रेस समर्थक घेराव के लिए नहीं पहुंचे। बाद में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा ने सत्ती के चुनाव प्रचार पर रोक का हवाला देते हुए इस घेराव को रद्द किए जाने की बात कही।
PunjabKesari, BJP Suppourters Image

बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस को दी घेराव की चुनौती

वहीं बीजेपी समर्थकों ने बाद में कांग्रेस के इस घेराव की पूर्व घोषणा का जवाब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला जलाकर और कांग्रेस के विरुद्ध नारेबाजी करके दियाा। बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस को सतपाल सत्ती के घर का घेराव किए जाने की चुनौती दी। उन्होंने कांग्रेस पर हिमाचल जैसे शांतिमय प्रदेश का माहौल खराब किए जाने का आरोप लगाया। बहरहाल जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे चुनावी गर्माहट नेताओंए कार्यकर्ताओं और समर्थकों में दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News