दिल्ली से लौटते ही चुनाव प्रचार में जुटीं कंगना रणौत, मंडी में रोड शो कर विरोधियों पर साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 04:52 PM (IST)

मंडी (रजनीश): दिल्ली में हाईकमान से मुलाकात करके वापस लौटीं मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने शुक्रवार को अपने गृह क्षेत्र में रोड शो किया। कंगना चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से होते हुए अपने गृह क्षेत्र के प्रवेशद्वार बनोहा पहुंचीं और उसके बाद प्लासी, बल्द्वाड़ा, खुड़ला और भांबला में रोड शो किया। कंगना ने कहा कि अपने घर वापस आकर कौन खुश नहीं होगा लेकिन कांग्रेस को यह खुशी रास नहीं आई और राजनीति शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि हिंदुओं की शक्ति है, जिसे मुझे नष्ट करना है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हिंदुओं की शक्ति को नष्ट करना चाहते हैं। इसके अलावा उनके प्रवक्ता हैं कहते हैं कि मंडी की लड़कियों का क्या भाव चल रहा है। कंगना ने कहा कि वह मंडी जिसका नाम मांडव्य ऋषि के नाम से रखा गया है, वह मंडी जहां पराशर ऋषि ने तपस्या की और वह मंडी जहां शिवरात्रि का सबसे बड़ा मेला होता है, उस मंडी की बहन-बेटियों के बारे में इतनी नीचता की बात सोचना बहुत गलत है।
PunjabKesari

तुहां एड़ा नी सोचना कि कंगना कोई हीरोइन
इस दौरान मंडयाली बोली में कंगना ने कहा-तुहां एड़ा नी सोचना कि कंगना कोई हीरोइन है, कंगना कोई स्टार ई, तुहां एड़ा सोचना अहां री बेटी है अहां री बहन है। कंगना ने कहा कि मेरे पड़दादा ने भी विधायक बनकर सेवा की और अब मैं आपकी सेवा करूंगी। कंगना ने कहा कि केंद्र सरकार की 10 साल की उपलब्धियों व प्रदेश सरकार की 15 माह की नाकामियों व महिला सम्मान को भाजपा चुनावी मुद्दा बनाएगी। विकास का मुद्दा हमारे लिए मुख्य है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिशा में हमारा मार्गदर्शन करेंगे, उस दिशा में काम करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

विरोधी भ्रमित करने वाली बातें कहते रहेंगे
कंगना ने कहा कि कांग्रेस नेता कहने लगे हैं कि कंगना को जिता दिया तो उससे मिलने तो मुंबई जाना पड़ेगा, लेकिन मैं ऐसे लोगों को कह देना चाहती हूं कि क्या ये मेरा घर नहीं है। अगर किसी की नौकरी प्रदेश या प्रदेश के दूसरे जिले में लग जाए तो क्या वे अपने घर को भूल जाते हैं।। विरोधी भ्रमित करने वाली बातें कहते रहेंगे, उनकी बातों में आने की जरूरत नहीं है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News