भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने आज धर्मशाला आएंगे जेपी नड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 11:59 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन के लिए वीरवार को धर्मशाला आ रहे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन से पहले कार्यसमिति की बैठक के लिए बुधवार को धर्मशाला में एजैंडा तैयार किया गया। वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में प्रदेश पदाधिकारियों ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर एजैंडा तैयार किया। इस दौरान विधायकों के 3 साल के कार्यों सहित ई-विस्तार योजना की समीक्षा की गई। विधायकों द्वारा अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में 3 साल के दौरान कौन-कौन से कार्य किए गए, उन विकास कार्यों की भी समीक्षा की गई, साथ ही विधायकों को उन कार्यों बारे आम जनता को भी जागरूक करने की बात कही गई।

बैठक में भाजपा के आईटी ग्रुप्स द्वारा आईटी क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों का ब्यौरा लिया गया और आईटी सैल को और बेहतर कार्य करने के लिए कहा गया, वहीं पदाधिकारियों को डाटा डिजिटलाइजेशन को भी कहा गया। केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का भी पदाधिकारियों से आह्वान किया गया। विभिन्न जिलों में पार्टी हित में क्या-क्या कार्य हुए हैं, इसकी रिपोर्ट जिला प्रभारियों से ली गई। विभिन्न मोर्चों द्वारा किए गए कार्यों का ब्यौरा भी लिया गया।

प्रदेश पदाधिकारी बैठक में पूर्व के सभी कार्यक्रमों की समीक्षा हुई और आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई। भाजपा पदाधिकारी बैठक में पंचायती राज चुनावों को लेकर विश्लेषण भी किया गया और आगामी 4 नगर निगम चुनावों को लेकर रणनीति तय की गई। प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की। बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सहप्रभारी संजय टंडन एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल विशेष रूप में उपस्थित रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News