चुनावी जीत के लिए मां ज्वाला के दरबार पहुंचे CM जयराम (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 01:47 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चुनावी जीत के लिए मां ज्वाला के दरबार पहुंचे। उन्होंने ज्वालामुखी मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना की और मां का आशीर्वाद प्राप्त किया। ज्वालामुखी पहुंचने पर राज्य आयोजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने उनका ज्वालामुखी पहुंचने पर स्वागत किया।
PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने ज्वाला मां के दर्शनों के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वो भारतीय जनता पार्टी के तरफ से भी है उनके घर की परिस्थितियां अभी ठीक नहीं है।
PunjabKesari

हिमाचल प्रदेश मंत्री होने के नाते अनिल शर्मा से कहेंगे कि वो पार्टी का काम करें और पार्टी का प्रचार करेंगे, अभी आचार संहिता लगी हुई है। उस तरह की बात कह नहीं सकते। दूसरी बात जो राहुल गांधी कह रहे हैं उनमें हकीकत नहीं है। लोगों ने अब मन बना लिया है लोकसभा चुनावों के लिए मुख्य मुद्दा यह है कि 5 साल का कार्यकाल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल बहुत बेहतर रहा।
PunjabKesari

देश एक मजबूत राष्ट्र के रूप में पूरी दुनिया में पहचाना जा रहा है जिस भाषा में पाकिस्तान को जवाब देने की आवश्यकता है। उस भाषा में उनको जवाब दिया गया है। यही एक बहुत बड़ा मुद्दा है और बहुत बड़ा संदेश है। हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की 4 सीटें हैं और हम चारों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को जिता कर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार दोबारा बनाएंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News