IPL Match 2024: ऑफलाइन टिकट को HPCA Stadium के बाहर लगा टिकट काउंटर, युवाओं में दिखा उत्साह

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 07:07 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 5 मई को पंजाब किंग्स और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले आईपीएल टी-20 मैच की ऑफलाईन टिकट बिक्री वीरवार को शुरू हुई। टिकट की बिक्री सुबह 11 बजे शुरू हुई लेकिन काउंटर पर टिकट बेचने की सूचना मिलने के बाद युवाओं की भीड़ काउंटर के बाहर पहुंच गई और लंबी लाईन लग गई। कुछ ही समय में लाईन करीब 500 मीटर तक पहुंच गई। शुरूआत में युवतियां तो टिकट के लिए ज्यादा नहीं पहुंची, लेकिन जब इनकी भीड़ बढ़ी तो लड़कियों की अलग से लाईन लगा दी गई जिसमें भी काफी भीड़ उमड़ी।

इतना ही टिकट खरीदने को उत्साह के चलते लाईन तोड़ कर आगे बढऩे की होड़ के चलते माहौल भी हल्का-फुल्का गर्म होता रहा और बहसबाजी चली लेकिन मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने माहौल को शांत करवाते हुए लाईन में ही सबको खड़ा किया। वीरवार को शाम 6 बजे तक काउंटर पर क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ लगी रही। वहीं, काउंटर पर टिकट बिक्री की शुरूआत में 2500 रुपए से टिकट बिक्री शुरू हुई लेकिन दोपहर तक भीड़ बढऩे के कारण इसी टिकट का दाम 3 हजार रुपए तक पहुंच गया।

लोकल के लिए एक स्टैंड हो रिजर्व
टिकट खरीदने के लिए पहुंचे स्थानीय युवाओं व क्रिकेट प्रेमियों में रोष भी देखने को मिला। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों के बारे भी व्यवस्था होनी चाहिए। इसके लिए स्टैडियम में एक स्टैंड रिजर्व रखा जाना चाहिए जिसकी केवल ऑफलाईन ही टिकट बिक्री की जानी चाहिए जिससे कि स्थानीय क्रिकेट प्रेमी भी धर्मशाला मैदान में होने वाले मैचों का लुत्फ उठा सकें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News