धर्मशाला में बायो बबल में होगा भारत बनाम श्रीलंका T20 मैच

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 11:21 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टी-20 मैच बायो बबल प्रारूप के तहत आयोजित किए जाएंगे। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 25 और 26 फरवरी को होने वाले टी-20 मैच के लिए टीमें 24 फरवरी को धर्मशाला पहुंचेंगी। स्टेडियम में बैठकर दर्शक इस मैच का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे। खिलाड़ियों को भी बायो बबल प्रारूप का पूरा अनुसरण करना होगा। इसके लिए एचपीसीए प्रबंधन ने होटल और स्टेडियम में खिलाड़ियों के संपर्क में आने वाले स्टाफ का कोविड-19 टैस्ट करने का निर्णय लिया है। व्यवस्थाओं के लिए तैनात स्टाफ भी खिलाड़ियों के धर्मशाला पहुंचने से पहले ही बाहरी लोगों के संपर्क में नहीं आ पाएगा। स्टाफ के ठहरने की व्यवस्था एचपीसीए द्वारा की जाएगी। धर्मशाला में पहुंचने के बाद खिलाड़ी बाहर नहीं जा सकेंगे और आईसीसी और बीसीसीआई की गाइडलाइन के अलावा प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों की पालना करनी होगी।  

शनिवार को इंद्रूनाग मंदिर में पूजा करेगी एचपीसीए

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 25-26 फरवरी को होने वाले मैच के सफल आयोजन को लेकर एचपीसीए प्रबंधन द्वारा शनिवार को बारिश के देवता इंद्रूनाग  की पूजा की जाएगी। इस पूजा में बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल और एचपीसीए के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर उपस्थित नहीं होंगे। धर्मशाला में पिछले 2 मैचों में बारिश के व्यवधान के चलते इन मैचों से काफी आस है।  

मैच के दौरान धर्मशाला में होंगे अरुण, अनुराग पर संशय

टी-20 मैच के आयोजन के दौरान बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल धर्मशाला में होंगे जबकि एचपीसीए के पूर्व अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के उत्तर प्रदेश में चुनाव के चलते धर्मशाला आने पर संशय बना हुआ है। 

गाइडलाइन के अनुसार की जा रही व्यवस्थाएं : सुमित शर्मा

एचपीसीए सचिव धर्मशाला सुमित शर्मा ने बताया कि धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में मैच आयोजन को लेकर जो गाइडलाइन दी जाएगी, उसके अनुसार व्यवस्थाएं की जाएंगी। बायो बबल प्रारूप में खिलाड़ियों के संपर्क में जो होटल स्टाफ व ग्राऊंड स्टाफ आएंगे, उनके कोविड टैस्ट करवाए जाएंगे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News