सुंदरनगर-कटेरू रूट पर हांफी HRTC की बस, यात्री हुए परेशान (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 07:05 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में परिवहन निगम की खटारा बसें सड़कों पर दौड़ रही है जिस की वजह से बसों में सफर करने वाले यात्रियों को लगातर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला मंगलवार को सुंदरनगर से कटेरु रूट पर देखने को मिला जहां निगम की बस करीब 5 किलोमीटर देरी पर महामाया मंदिर के निकट पहुंच कर हांफ गई। सुंदरनगर बस स्टैंड से लगभग 50 यात्रियों को लेकर सुंदरनगर से कटेरु बस निकली लेकिन मार्ग पर महामाया मंदिर के पास खराब हो गई।
PunjabKesari, HRTC Bus Image

बस के खराब होने से बस में सवार 50 यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। परिवहन के कर्मियों ने लोगों का गुस्सा देखकर निगम को सूचित कर दूसरी बस भेजने की मांग की। करीब 45 मिनट बाद अन्य बस विभाग द्वारा रूट पर भेज दी गई। घटना के समाने आने से क्षेत्र के ग्रामीणों ने निगम प्रबंधन पर इस ओर के तामम दुर्गम रूट पर खटारा बसें भेजने के आरोप लगाए हैं।
PunjabKesari, HRTC Bus Image

बता दें कि इस ओर के अति दुर्गम क्षेत्र के बोबर, भनवाड़, डोलधार और कटेरू सहित पौड़ाकोठी की ओर सुंदरनगर के निगम के डिपो से हमेशा खटारा बसें भेजी जाती है और बीते दो-चार माह में ही कई रूटों पर बसें खराब हुईं और बस की छतों से पानी टपका है। स्थानीय पंचायत प्रधान अमरू राम और परस राम सहित ग्रामीणों ने सरकार और निगम प्रबंधन से क्षेत्र में नई या बेहतर बस सेवा उपलब्ध करने की मांग की है।
PunjabKesari, Passenger Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News