नंगल में HRTC बस चालक पर तेजधार हथियार से हमला, टिप्पर चालक फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 09:37 PM (IST)

नंगल (सैनी): सोमवार देर रात एक अज्ञात टिप्पर चालक ने हिमाचल पथ परिवहन की बस के चालक पर किसी तेजधार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बस चालक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल नंगल में भर्ती करवाया गया है जबकि नया नंगल पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर टिप्पर को जब्त कर लिया है। वहीं टिप्पर चालक फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार टिप्पर व बस के बीच मामूली भिड़ंंत के बाद हुई आपसी कहासुनी के उपरांत हालात यहां तक पहुंच गए थे और उसके उपरांत हिमाचल पथ परिवहन की बसें वहीं जमा हो गई थीं। 

इस बारे में जांच अधिकारी एएसआई सुरजीत सिंह ने कहा कि रात लगभग सवा 12 बजे जोगिंद्रनगर से देहरादून जा रही एचआरटीसी की बस के चालक पर किसी टिप्पर चालक ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया है तो जानकारी मिलते ही टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बस चालक जोगिंद्र सिंह पुत्र प्रेम ओंकार सिंह निवासी जोगिंद्रनगर के बयानों के आधार पर अज्ञात टिप्पर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की और टिप्पर को जब्त कर लिया जबकि उसका चालक फरार हो गया था। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के उपरांत आगामी कार्रवाई की जाएगी। सिविल अस्पताल में तैनात डाॅ. परम सिंह ने कहा कि घायल बस चालक जोगिंद्र सिंह को प्राथमिक उपचार देने के उपरांत रात ही जिला अस्पताल रूपनगर रैफर कर दिया था।

यूनियन ने पंजाब में सेवाएं बंद करने का दिया अल्टीमेटम
एचआरटीसी चालक के साथ हुई मारपीट को लेकर चालक यूनियन ने भी इस बार तीखे तेवर दिखा दिए हैं। एचआरटीसी चालक यूनियन के अध्यक्ष मान सिंह ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पंजाब पुलिस द्वारा अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इस प्रकार की मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं। चालक यूनियन मांग करती है कि जल्द से इस मामले में पंजाब पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही करे अन्यथा एचआरटीसी चालक पंजाब में सेवाएं नहीं देंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News