बड़सर में सरसों तेल का सैंपल फेल, हिमाचल से छिनी एथलैटिक मीट की मेजबानी, हिमाचल की बड़ी खबरें पढ़ें सिर्फ यहां

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 09:52 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बीमा राशि न देने पर यूनिवर्सल सोम्पो जनरल इंश्योरैंस कंपनी लिमिटेड को उपभोक्ता को 9 प्रतिशत ब्याज सहित 1,03,626 रुपए की राशि का भुगतान करने के आदेश दिए गए हैं। मंडी शहर की सिटी पुलिस चौकी प्रभारी पर मारपीट के आरोप लगाए गए हैं। सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र की भजौन पंचायत के 9 सितम्बर से लापता 21 वर्षीय युवक रोहित चौहान की पंजाब में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हमीरपुर जिला के तहत बड़सर क्षेत्र में सस्ते राशन की दुकान से लिया गया सरसों तेल का सैंपल फेल हो गया है।

हमीरपुर जिला के उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत कक्कड़ के गांव भड़थू में खाना बनाते समय रसोइए की कुकर फटने से मौत गई। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा और सहयोगी दल के नेताओं द्वारा दिए गए धमकी भरे बयान पर कांग्रेस भड़क गई है। 20 सितम्बर को बेरोजगार युवा कैबिनेट से स्वीकृत पदों को भरने की मांग, नई भर्तियां निकालने व आऊटसोर्स को बंद करने इत्यादि मांगों को लेकर सचिवालय कूच करेंगे। जिला कांगड़ा के धर्मशाला में होने वाली नॉर्थ जोन एथलैटिक मीट की मेजबानी छिन गई है। न्यायाधीश जीएस संधवालिया प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश होंगे। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि केंद्रीय रेल एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू अपनी कुर्सी बचाने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें

वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कंपनी ने नहीं दी बीमा राशि, उपभोक्ता फोरम ने सुनाया बड़ा फैसला
वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बीमा राशि न देने पर यूनिवर्सल सोम्पो जनरल इंश्योरैंस कंपनी लिमिटेड को उपभोक्ता को 9 प्रतिशत ब्याज सहित 1,03,626 रुपए की राशि का भुगतान करने के आदेश दिए गए हैं।

सिटी पुलिस चौकी प्रभारी पर मारपीट के आरोप, लोगों ने SP से उठाई तबादले की मांग
मंडी शहर की सिटी पुलिस चौकी प्रभारी पर मारपीट के आरोप लगाए गए हैं और इस संदर्भ में शिकायत पत्र एसपी मंडी साक्षी वर्मा को सौंपा गया है। मंगलवार को इस संदर्भ में एक प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला।

सिरमौर के युवक की पंजाब में संदिग्ध परिस्थितियों में मौ/त, पुलिस ने युवती सहित 2 को किया गिरफ्तार
सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र की भजौन पंचायत के 9 सितम्बर से लापता 21 वर्षीय युवक रोहित चौहान की पंजाब में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। फिलहाल पंजाब की बलौंगी पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर एक युवती सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बड़सर में सरसों तेल का सैंपल फेल, मिनरल ऑयल की मिली अधिक मात्रा
हमीरपुर जिला के तहत बड़सर क्षेत्र में सस्ते राशन की दुकान से लिया गया सरसों तेल का सैंपल फेल हो गया है। इसमें मिनरल ऑयल की मात्रा अधिक पाई गई है।

श्राद्ध का खाना बनाते समय रसोइए के साथ हादसा, ऐसे मिली खौफनाक मौ#त
हमीरपुर जिला के उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत कक्कड़ के गांव भड़थू में खाना बनाते समय रसोइए की कुकर फटने से मौत गई। जानकारी के अनुसार गांव परनोह तहसील सरकाघाट जिला मंडी का ज्ञान चंद (52) पुत्र तुलसी राम भड़थू गांव में दीनानाथ के घर श्राद्ध पर रसोइए का काम करने आया था।

राहुल गांधी के खिलाफ धमकी भरी बयानबाजी पर भड़की महिला कांग्रेस, डीसी कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा और सहयोगी दल के नेताओं द्वारा दिए गए धमकी भरे बयान पर कांग्रेस भड़क गई है।

फंड न होने के कारण हिमाचल से छिनी एथलैटिक मीट की मेजबानी
जिला कांगड़ा के धर्मशाला में होने वाली नॉर्थ जोन एथलैटिक मीट की मेजबानी छिन गई है। यह एथलैटिक मीट 7 से 9 अक्तूबर तक धर्मशाला के सिंथैटिक ट्रैक में होनी थी।

20 सितम्बर को सचिवालय कूच करेंगे बेरोजगार युवक, CM को सौंपेंगे 8 सूत्रीय मांग पत्र
20 सितम्बर को बेरोजगार युवा कैबिनेट से स्वीकृत पदों को भरने की मांग, नई भर्तियां निकालने व आऊटसोर्स को बंद करने इत्यादि मांगों को लेकर सचिवालय कूच करेंगे और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को एक ज्ञापन देंगे।

न्यायाधीश जीएस संधवालिया होंगे प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश
न्यायाधीश जीएस संधवालिया प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश होंगे। सर्वोच्च न्यायालय के कॉलेजियम ने केंद्र सरकार को उनके नाम की सिफारिश की है। वह पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के वरिष्ठतम न्यायाधीश हैं।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात  
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि केंद्रीय रेल एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू अपनी कुर्सी बचाने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। पंजाब से 2 बार कांग्रेस के सांसद रहते हुए रवनीत सिंह बिट्टू पहले राहुल गांधी के कसीदे पढ़ते थे, लेकिन आज अपने राजनीतिक लाभ के लिए उनके खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News