हिमाचल कांग्रेस नेता दिल्ली तलब, सोनिया गांधी ने पढ़ाया एकजुटता का पाठ

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 09:20 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल प्रदेश में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले नगर निगम शिमला के चुनाव भी हैं, ऐसे में कांग्रेस हाईकमान ने आज हिमाचल प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं को दिल्ली तलब किया और चुनावों को लेकर मंथन किया। प्रदेश के करीब 25 वरिष्ठ नेताओं के साथ सोनिया गांधी ने बैठक की और आगामी चुनावों के मद्देनजर सभी को आपसी गुटबाजी छोड़ कर एकजुटता बनाने के निर्देश दिए।

बैठक करीब डेढ़ घंटा चली, जिसमें संगठन को मजबूती और फेरबदल को लेकर भी चर्चा हुई। बैठक में 5 राज्यों में मिली कांग्रेस को हार का उदाहरण भी दिया गया। संगठन में कोई बिखराव की स्थिति पैदा न हो इसको लेकर वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी भी तय की गई है। बैठक में हिमाचल कांग्रेस के नेताओं ने प्रदेश में संगठन की मजबूती के लिए कड़े निर्णय लेने की बात भी कही है। हालांकि संगठन में बदलाव को लेकर कोई निर्णय नहीं हो पाया है लेकिन आने वाले दिनों में बदलाव की संभावना जरूर है।

बैठक में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, सह प्रभारी संजय दत्त, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, सांसद प्रतिभा सिंह सहित प्रदेश के अन्य नेता मौजूद रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News