Una: हरोली पुलिस ने 3 दिन में सुलझाया डकैती का मामला, अमृतसर से 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 11:29 AM (IST)

टाहलीवाल/हरोली (गौतम/दत्ता): हरोली पुलिस ने एक डकैती के मामले को 3 दिन में हल कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने अमृतसर से 2 आरोपियों को गिरफ्तार  किया है। जानकारी के अनुसार  27 अगस्त को दुलैहड़ के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने हरोली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 6 युवकों ने उसे 26 तारीख को पोलियां के पास घेरा तथा हथियार दिखाकर व जान से मारने की धमकी देते हुए 5000 रुपए छीन लिए, जिस पर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

पुलिस थाना प्रभारी सुनील कुमार ने उपपुलिस अधीक्षक मोहन रावत के निर्देशों पर कार्य करते हुए मामले को 96 घंटे के अंदर सुलझा लिया है। आरोपियों की पहचान करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी। मामले में पुलिस की अलग-अलग टीमों ने क्षेत्र में लगे कैमरों, सर्विलांस व मुखबिर से जानकारियां जुटाकर सभी आरोपियों की पहचान की तथा शुक्रवार रात अमृतसर जाकर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर हरोली थाना पहुंचाया। आरोपियों ने वारदात को कबूल कर लिया है। 

हरोली में हुईं अन्य वारदातों में भी पुलिस को इन आरोपियों के शामिल होने के प्रमाण मिल रहे हैं। पुलिस टीम में थाना प्रभारी सुनील सांख्यान, चेतन सिंह, नरेंद्र, महिन्द्र, विजेश, अंकुश, रोहित व बलजीत शामिल थे। उपपुलिस अधीक्षक मोहन रावत तथा थाना प्रभारी सुनील ने कहा कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने कहा है कि अराजक तत्वों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी। पकडे़ गए आरोपियों की पहचान भूपिन्द्र भूपाल पुत्र ओंकार भूपाल गांव  भारटा गणेशपुर, तहसील गढ़शंकर, जिला होशियारपुर (पंजाब) व अर्शदीप सिंह पुत्र जतिन्द्र सिंह निवासी गांव ठोआणा डाकघर बिन्जो, तहसील गढ़शंकर, जिला होशियारपुर (पंजाब) के रूप में हुई है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News